Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss Ott 2 : जद हदीद संग लिपलॉक पर आकांक्षा ने...

Bigg Boss Ott 2 : जद हदीद संग लिपलॉक पर आकांक्षा ने तोड़ी चुप्पी, जद ने कहा था आकांक्षा को बैड किसर

Bigg Boss Ott 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। वहीं हाल ही में बीबी हाउस में देखने को मिला था कि आकांक्षा और जद हदीद ने कैमरो में के सामने लिप लॉक किया था। वहीं अब जद हदीद सो संग लिप लॉक करने बाद अब आकांक्षा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बीते दिनों भी जद और आकांक्षा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें जद हदीद आकांक्षा को जबरन छू रहे हैं, वहीं आकांक्षा जद को ऐसा करने के लिए मना करती दिख रही थी, जिसके बाद फैंस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया पर जद को ट्रोल कर रहे थे। वहीं अब इस लिप लॉक को लेकर आकांक्षा ने एक बयान दिया हैं।

Bigg Boss OTT 2 Akanksha Puri Jad Hadid Liplock For 30 Seconds In Task | Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी ने जद हदीद संग किया खुलेआम लिपलॉक, कैमरे के सामने 30

आकांक्षा ने तोड़ी चुप्पी

जद हदीद संग लिप लॉक करने को लेकर आकांक्षा का रिएक्शन सामने आया हैं। आकांक्षा ने अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। वहीं जद का इस पर रिएक्शन सामने आ गया था और उन्होंने आकांक्षा को लेकर कहा था कि उनको आकांक्षा एक बैड किसर लगीं। साथ ही आकांक्षा ने भी इस बारें में रिएक्ट करते हुए कहा हैं कि जद के साथ लिप लॉक करते हुए उन्हें काफी अनकंफर्टेबल महसूस हुआ था, उन्होंने बताया कि वे काफी डिसकंफर्ट जोन में थीं, उन्होंने कहा- मैं चाहती थी कि जद समझे कि मैं एक इंडियन फीमेल आर्टिस्ट हूं। वो किस उनके लिए ऑक्वर्ड था। मेरी ऐसा सोच रही थी कि वो मेरे पास आएंगे और मुझसे बात करेंगे। उस पूरी सिचुएशन के बारे में बात करेंगे। कम्यूनिकेशन बहुत जरूरी चीज है।

Bigg Boss OTT 2: Akanksha Puri-Jad Hadid lock lips for 30 seconds for a task, netizens call Salman Khan's show 'TRP hungry' | Entertainment News,The Indian Express

टास्क के कारण करना था दोनों को लिप लॉक

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान आकांक्षा और हदीद को ये टास्क दिया गया था, जिसे दोनों ने पूरा किया। इस दौरान घर वाले पूरे 30 सेकंड तक गिनते रहे कि किस कितने लंबे ड्यूरेशन का था। आकांक्षा को जहां जद ने बैड किसर कहा,वहीं लेटेस्ट एपिसोड में आकांक्षा जद हदीद संग अपनी किस और एक्सपेक्टेशन के बारे में बात करती दिखीं।

 

- Advertisment -
Most Popular