Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAjay Devgn : अजय देवगन की वो फिल्म, जो शुरू होने से...

Ajay Devgn : अजय देवगन की वो फिल्म, जो शुरू होने से पहले ही बंद हो गई…वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Ajay Devgn: अजय देवगन और संजय दत्त हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स रह चुके हैं। आज भी बॉलीवुड में दोनों के नाम का सिक्का चलता है। दोनों की दोस्ती काफी पुराने समय से है, जो आजतक कायम है। अजय देवगन के सभ्य और सरल स्वभाव के कारण उनकी दोस्ती कई बड़े निर्देशकों से भी रह चुकी है, जिसमें से एक मिलन लूथरिया भी हैं। मिलन और अजय देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से कच्चे धागे भी एक थी।

ुनमुिुबपर

शूटिंग शुरू होने से पहले ही डिब्बा बंद हो गई फिल्म |Ajay Devgn|

हालांकि क्या आप जानते हैं कि मिलन लथूरिया, अजय देवगन और संजय दत्त की एक ऐसी फिल्म भी थी, जो बनने के लिए पूरी तरह तैयार थी और शायद उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो सकती थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही कुछ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से ये फिल्म कभी बन ही नहीं पाई और हमेशा-हमेशा के लिए इसपर ब्रेक लग गया। तो आइए जानते हैं संजय दत्त, अजय देवगन और मिलन लूथरिया से जुड़ा यह हैरान कर देना वाला किस्सा।

ये भी पढ़े : Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

‘बीहड़’ था इस फिल्म का नाम  |Ajay Devgn |

गौरतलब है कि अजय देवगन निर्देशक मिलन लूथरिया की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रियल लाइफ में दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। इसी वजह से मिलन ने एक बार अजय के साथ एक बड़ी फिल्म बनाने की प्लानिंग की। इस फिल्म का नाम बीहड़ था, जिसमें अजय के साथ संजय दत्त भी नजर आने वाले थे।

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कुमार गौरव, बंटी वालिया और बब्बू पचीसिया कर रहे थे। कहा जाता है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित थी, जिसमें पुलिस और डकैत की टक्कर दिखाई जानी थी। हालांकि सब कुछ फाइनल होने के बाद बड़े ही अजीबोगरीब वजह से यह फिल्म डिब्बा बंद हो गई।

dfdfyui

सिर्फ नॉन वेज ने लगवा दिया इस फिल्म पर हमेशा के लिए ब्रेक |Ajay Devgn |

दरअसल, फिल्म की कहानी तैयार हो जाने के बाद इसके कास्टिंग से लेकर लोकेशन तक भी तय हो चुकी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन मिलन प्री-प्रोडक्शन के काम के सिलसिले में फिल्म के निर्माता बब्लू पचीसिया के ऑफिस पहुंचे। चूंकि लंच का समय था तो मिलन ने नॉन वेज ऑर्डर कर दिया।

ये भी पढ़ें : Salman Khan: इस कारण के चलते शादी से घबरातें है सलमान खान, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई

मिलन इस बात से अनजान थे कि बब्लू के ऑफिस में मांसाहार पूरी तरह से प्रतिबंधित है। ऐसे में मिलन के लंच करने के दौरान बब्लू वहां पहुंच गए और मांसाहारी भोजन देख भड़क उठे। इस बात पर दोनों की बहस होने लगी और कहा जाता है कि दोनों के बीच की बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई की इस छोटी सी बात पर यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। हालांकि इस किस्से का दोनों ने कभी भी मीडिया से कोई जिक्र नहीं किया।

 

- Advertisment -
Most Popular