Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSalman-Aishwarya: सलमान के शराबी व्यवहार से परेशान थीं ऐश्वर्या, नशे ने कर...

Salman-Aishwarya: सलमान के शराबी व्यवहार से परेशान थीं ऐश्वर्या, नशे ने कर दिया था सबकुछ बर्बाद!

Salman-Aishwarya: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तो कई सारी लव स्टोरी के चर्चे रहते हैं, लेकिन इन सबमें एक जोड़ी थी, जिसे लोग आज भी भुला नहीं पाए हैं। बॉलीवुड की वो मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या राय और सलमान खान की थी। यह जोड़ी जितनी साथ होने के समय जितनी फेमस थी, उतना ही अलग होने के बाद भी लाइमलाइट में रही। भले ही आज दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं, लेकिन सलमान और ऐश के अलग होने के किस्से आज भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों ने आपसी मनमुटाव की वजह से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि साल 2002 में ब्रेकअप के बाद ऐश ने सलमान पर कई सारे आरोप लगाए थे। वहीं सलमान ने भी कुछ ऐसी बातें कही थी जो जानकर लोगों को काफी हैरानी हुई थी।

63880519

ऐश ने लगाए थे सलमान पर गंभीर आरोप

आपको बता दें कि 2002 में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘मैं उनके शराबी व्यवहार को उनके सबसे बुरे दौर को सहती रही और बदले में मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनकी बेवफाई और बेइज्जती का शिकार होना पड़ा। इसलिए मैंने किसी भी दूसरी स्वाभिमानी महिला की तरह उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया।’ ऐश के इन आरोपों ने सभी को चौंका दिया था, लेकिन जब सलमान खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘जब महिला कह चुकी है कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता। सलमान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि,  ‘काफी वक्त पहले मुझसे एक जर्नलिस्ट ने ये सवाल किया था, तो मैंने टेबल पर जोर से हाथ पटका और वो घबरा गए, टेबल वाकई में टूट गई थी। मेरे बताने का मतलब ये है कि अगर मैं किसी को मारूंगा, तो वो लड़ाई होगी, मुझे गुस्सा आएगा। मैंने जोर से मारा दिया होता, तो मुझे नहीं लगता कि वो इससे बच पातीं। इसलिए ये सच नहीं है. मुझे नहीं पता कि किस वजह से ऐसा कहा गया।’

11533732137

2002 में खत्म हुआ था रिश्ता

गौरतलब है कि 2002 में सलमान और ऐश एक-दूसरे से अलग हुए थे। इसके बाद ऐश अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अब उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। वहीं सलमान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, लेकिन दबंग खान अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं। कई बार इंटरव्यू के दौरान सलमान ने खुलेआम ऐश की तरफ इशारा करते हुए कहा है कि जिसे वो चाहते थे वो मिली नहीं इसलिए वो आज भी अकेले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular