Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBaba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के...

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के परिवार ने लिया बड़ा फैसला, बढ़ाई गई एक्टर की सुरक्षा

Baba Siddique Murder: बीते शनिवार को एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पुर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं अब इस हत्या के बाद सलमान खान के की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं।

बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी भी काफी बढ़ा दी गई हैं। वहीं सुपरस्टार की फैमिली ने अब एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते थे। वो उन्हें अपनी फैमिली का ही हिस्सा समझते थे। बाबा सिद्दीकी की मौत से सलमान खान बेहद दुखी हैं।

Baba Siddiqui Murder

सलमान की फैमिली ने लिया बड़ा फैसला | Baba Siddique Murder

बता दें कि सलमान खान का पूरा परिवार एक्टर की सुरक्षा को लेकर खासा परेशान हैं। वहीं अब सलमान की सिक्योरिटी के लिए एक्टर के परिवार ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल सलमान खान की फैमिली ने अपील की है उनके दोस्त और करीबी फिलहाल उनसे ना मिलें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपने डियर फ्रेंड बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद बहुत टूट गए हैं और बहुत दर्द में हैं। लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद, अभिनेता सो नहीं पाए थे और लगातार जीशान (बाबा सिद्दीकी के बेटे) और परिवार का हालचाल ले रहे थे।

ये भी पढ़ें: Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, बोलीं- ‘बचपन से ही उनकी प्रशंसक रही…’

Baba Siddiqui Murder

बाबा सिद्दीकी के बेहद करीब थे सलमान | Baba Siddique Murder

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्दीकी परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, “भाई फोन पर अंतिम संस्कार की व्यवस्था और अन्य सभी डिटेल्स की जानकारी ले रहे हैं उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी मीटिंग्स भी कैंसिल कर दी हैं।”गौरतलब है कि सलमान के करीबी परिवार के सदस्य भी इस नुकसान से बहुत दुखी हैं।

अरबाज खान और सोहेल खान दोनों भी बाबा के बहुत करीब थे और उनकी इफ्तार पार्टियों में हमेशा शामिल होते थे। दिवंगत नेता सलमान के लिए सिर्फ एक दोस्त ही नहीं बल्कि लगभग परिवार की तरह थे। जब वे और जीशान अभिनेता से मिलने गैलेक्सी गए तो उनका बहुत प्यार से स्वागत किया गया था। सलमान भी एक सच्चे दोस्त की तरह इस दुखद घटना के बाद परिवार के पास पहुंचे।

- Advertisment -
Most Popular