Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
Homeमनोरंजन'Bigg Boss OTT 2' से एविक्ट होने के बाद सलमान खान पर...

‘Bigg Boss OTT 2’ से एविक्ट होने के बाद सलमान खान पर फूटा पुनीत सुपरस्टार का गुस्सा, कहा- “मैं उन्हें डिस्प्रिन लेने की सलाह…”

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का धमाकेदार आगाज हो गया है और शो का पहला ही दिन मजेदार धमाके और हंगामे के साथ शुरू हुआ है। इस शो के सभी 13 कंटेस्टेंट अपने आप में ही खास हैं, लेकिन इस दौरान दर्शकों का ध्यान जिसने सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींचा वो हैं पुनीत सुपरस्टार। शो में उनकी एंट्री से लेकर जब तक वो घर में रहे, हंगामे का लेवल कम नहीं हो सका। हालांकि पुनीत को 12 घंटे के अंदर ही बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। अब ऐसे में पहले ही दिन एविक्ट होने के बाद अब उनका गुस्सा शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान पर फूटा है और उन्होंने भाईजान को डिस्प्रिन लेने तक की सलाह दे दी है।

Header Image Puneet Kumar 63a2d1b299e78

ये है पुनीत के एविक्शन का कारण

आपको बता दें कि घर में अपनी अजीब हरकतों के कारण ही पुनीत को इतनी जल्दी घर से एविक्ट होना पड़ा है। दरअसल, वो अपनी हरकतों से घर के सभी कंटेस्टेंट के लिए सिर दर्द बन गए थे। कभी वह अपने सिर पर फिनाइल डाल रहे थे तो कभी मुंह पर टूथपेस्ट लगा रहे थे। यहां तक कि एक ही दिन में उनकी घरवालों के साथ भी कई बार बहस हुई, जिसके बाद बिग बॉस ने पुनीत को उनकी हरकतों के लिए डांट भी लगाई। हालांकि बार-बार बिग बॉस के समझाने और धमकी देने के बावजूद पुनीत नहीं माने और अपनी मनमानी की। अब ऐसे में बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा कि वो सभी पुनीत के साथ एडजस्ट कर सकते हैं या नहीं और लगभग सभी घरवालों ने ना में जवाब दिया, लिहाजा, पुनीत को पहले ही दिन घर से बाहर जाना पड़ा।

Bigg Boss OTT 2: Puneet Superstar becomes first contestant to get ELIMINATED, makes exit within 24 hours | PINKVILLA

शो से पहले ही पुनीत ने दी थी सलमान को डिस्प्रिन लेने की सलाह

आपको बता दें कि शो में एंट्री से पहले ही पुनीत सुपरस्टार ने सभी को इरिटेट करने का फैसला कर लिया था। वो पूरी प्लानिंग के साथ ही आए थे, क्योंकि शो में जाने से पहले पुनीत ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब भी सलमान खान उन्हें सुनेंगे, एक्टर को डिस्प्रिन की जरूरत पड़ेगी। दरअसल, उन्होंने कहा था कि, ‘मैं सलमान खान को अपने स्टॉक में पर्याप्त डिस्प्रिन की सलाह दूंगा। जब भी वह मुझे सुनेंगे, उन्हें एक की जरूरत पड़ेगी। मेरे डायलॉग्स से उन्हें जरूर चिढ़ होगी। मुझे यकीन है कि वह सवाल करेंगे कि मेकर्स मुझे कहां से लाए हैं’।

- Advertisment -
Most Popular