Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनParineeti Chopra: ‘अमर सिंह चमकीला’ के बाद अब परिणीति चोपड़ा को है...

Parineeti Chopra: ‘अमर सिंह चमकीला’ के बाद अब परिणीति चोपड़ा को है अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार, बोलीं- ‘मुझे उम्मीद है कि इंडस्ट्री में उनकी प्रतिभा को पहचाना जाएगा’

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में आ रहें हैं। यह फिल्म पंजाब के दिवंगत सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ बायोपिक हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया हैं।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमरजोता कौर का किरदार निभाया है, जबकि दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ का किरदार निभाया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में फ्लॉप फिल्मों की वजह से कम काम ना मिलने को लेकर खुलकर बात की है। उन्हें उम्मीद है कि इंडस्ट्री में उनकी प्रतिभा को पहचाना जाएगा और उन्हें ऑफर आएंगे।

gvghghhyuju

परिणीति चोरड़ा ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोरड़ा ने बताया, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं वहां मौजूद सभी निर्माताओं से अवसर चाहती हूं। बड़े निर्माता, बड़े स्टूडियो प्रमुख और बड़े निर्देशक अगर हमारी प्रतिभा को पहचानते हैं। अगर हमारी कड़ी मेहनत दिखती है, तो बस हमें वह अवसर दीजिए। क्योंकि जब तक हमें वह मौका नहीं मिलेगा, तब तक हम खुद को साबित नहीं कर सकते।’

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘अगर आज मेरे पास चमकीला नहीं होती, तो मुझे कभी पता नहीं चलता या दुनिया को कभी पता नहीं चलता कि मैं लाइव गा सकती हूं। मैं अपना वजन बढ़ा सकती हूं और मैं अच्छा अभिनय कर सकती हूं। मैं अभी भी वही पुरानी स्थिति में हूं।’ परिणीति ने कहा, ‘कभी-कभी गलत कारणों से आपको अच्छे अवसर नहीं मिलते हैं।

मैं निर्देशकों के पास गई और उन्होंने कहा, ‘मैं पिछली तीन फिल्मों से तुम्हारे साथ काम करना चाहता था। मगर मुझे नहीं पता था कि तुम काम करना चाहते हो या नहीं।’ परिणीति ने कहा, ‘मैं बस यही चाहती हूं कि चमकीला के बाद अब यह बंद हो जाए।

मैं आशा करती हूं कि यह मेरे लिए सही साबित हो। मुझे उम्मीद है कि अगर मैं अच्छा काम करूंगी, तो मुझे अच्छा काम मिलेगा। अब मैं इसी की तलाश में हूं। मैं किसी खास प्रोजेक्ट का इंतजार नहीं कर रही, सिर्फ अच्छे काम की तलाश में हूं।’

hfyyuuhi

लोगों को बेहद पसंद आ रही है फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म ‘चमकीला’ पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को लगातार सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है। साथ ही दर्शक और बॉलीवुड की कई हस्तियां लगातार फिल्म को लेकर अपने रिव्यू स्टारकास्ट के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

फिल्म ‘चमकीला’ की चारों ओर तारीफ हो रही है। पूरा सोशल मीडिया में फिल्म के अलावा परिणीति और दिलजीत के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular