Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलAFG vs NZ Test: तीसरे दिन भी नहीं शुरु हो पाया टेस्ट...

AFG vs NZ Test: तीसरे दिन भी नहीं शुरु हो पाया टेस्ट मैच, बीसीसीआई की हुई भारी फजीहत

AFG vs NZ Test: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (AFG vs NZ) के बीच टेस्ट मैच अभी तक शुरु नहीं हो पाया है। मेजबान अफगानिस्तान ने एकमात्र टेस्ट मैच के लिए नोएडा में यह मैच कराने का फैसला किया था। हालांकि, बारिश के कारण अभी तक मैच शुरु नहीं हो पाया और इसी वजह से विवाद गहराता जा रहा है। हालांकि, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास नोएडा के अलावा टेस्ट मैच की मेजबानी की जगह चुनने के और भी ऑप्शन थे। इस बीच एसीबी ने तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द होने के बाद बीसीसीआई की बेइज्जती कर दी है।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई की बेइज्जती की ?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को लेकर हो रहे विवाद के बीच अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दावा किया है कि नोएडा स्टेडियम काफी सालों से नहीं बदला। एसीबी ने कहा कि मौजूदा स्टेडियम में अफगानिस्तान के पास ग्रेटर नोएडा वेन्यू से बेहतर सुविधाएं हैं। एसीबी के एक अधिकारी के अनुसार अफगानिस्तान के स्टेडियमों में इससे बेहतर सुविधाएं हैं। शाहिदी ने बताया कि यहां कुछ भी नहीं बदला है।

AFG vs NZ Test

9 सितंबर से शुरु होने वाला था एकमात्र टेस्ट मैच | AFG vs NZ Test

बता दें कि अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच की शुरुआत 9 सितंबर से होनी थी, लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन का खेल बाधित हुआ। इसके बाद गीली आउटफील्ड के चलते दूसरे दिन भी मैदान को सुखाने में ग्राउंड स्टाफ लगे रहे, लेकिन वह मैदान को सुखाने में नाकाम रहे और मैच शुरु नहीं हो पाया। तीसरे दिन हर किसी को उम्मीद थी कि ये मैच शुरू होगा, लेकिन ग्रेटर नोएडा में बारिश ने सारे अरमानों पर पानी फेर दिया और लगातार तीसरे दिन भी टेस्ट का टॉस तक नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें: Afganistan Cricket: आर श्रीधर को मिली नई जिम्मेदारी, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बने असिस्टेंट कोच
- Advertisment -
Most Popular