Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAditya Dhar: आदित्य धर ने की यामी गौतम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार...

Aditya Dhar: आदित्य धर ने की यामी गौतम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की मांग, बोलें- ‘आर्टिकल 370 यामी के अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक’

Aditya Dhar: यामी गौतलम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस यामी आए दिन सुर्खियों में छाई रहत हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘आर्टिकल 370’ फरवरी में देशभर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिली।

इसके साथ ही फिल्म में यामी की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीता। यह फिल्म कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ने और इसके खिलाफ सरकार की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबर्दस्त कलेक्शन किया है। हाल ही में फिल्म के निर्माता और यामी गौतम के पति  आदित्य धर ने एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की मांग की हैं। आदित्य ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने कहा कि यह यामी के अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक है।

BFGBGDFDFF

आदित्य धर ने बांधे यामी गौतम की तरीफों के पुल

आपको बात दें कि आदित्य धर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर यामी गौतम की प्रामाणिकता और ताकत की सराहना की। साथ ही विशेष रूप से फिल्म में एक मार्मिक दृश्य पर प्रकाश डाला, और राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ उनकी प्रतिभा को मान्यता देने का आग्रह किया। आदित्य धर ने लिखा, ‘आर्टिकल 370 एक भावना है।

महिला शक्ति अपने चरम पर है। यामी गौतम आप इस फिल्म में बहुत मजबूत, स्वाभाविक और प्रेरणादायक हैं। यामी आप अभूतपूर्व हैं और यह आपका सबसे अच्छा काम और फिल्म है।’ फिल्ममेकर ने आगे लिखा, ‘कृपया कोई उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार दे।’ बता दें कि फिल्म ‘आर्टिकल 370’ 5 अगस्त, 2019 को केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को रद्द करने की महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है। कश्मीर की सुंदर घाटी पर आधारित यह फिल्म मेलोड्रामा या खुली देशभक्ति का सहारा लिए बिना ऐतिहासिक घटना का सार दर्शाती है, जिसकी आदित्य धर ने सराहना की है।

DFVDFVFVFS

यामी के साथ फिल्म में नजर आए ये सितारें

गौरतलब है कि यामी गौतम के साथ, फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर जैसे कलाकार शामिल हैं। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित, ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने दर्शकों को कश्मीर के इतिहास की जटिलताओं और इसकी विशेष स्थिति को रद्द करने के आसपास के संघर्षों की एक विचारोत्तेजक झलक पेश की। यामी आगामी फिल्म ‘धूम धाम’ में स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular