Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari: ब्रिटिश एयरवेज को लगाई अदिति राव हैदरी ने फटकार,...

Aditi Rao Hydari: ब्रिटिश एयरवेज को लगाई अदिति राव हैदरी ने फटकार, लंदन में घंटो एयरपोर्ट पर फंसी रहीं एक्ट्रेस

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में अदिति संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरांमेडी में नजर आई थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने बिब्बो जान का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस का ये किरादर लोगों को बेहद पसंद आया था और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें थे।

इसके अलावा अदिति हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी में भी नजर आई थीं। अब हाल ही में अभिनेत्री लंदन पहुंची थीं हालांकि अदिति की ये यात्रा काफी निराशा जनक रहीं क्योंकि अभिनेत्री को और अन्य यात्रियों को उनके सामान के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा।

hhtggtg

अदिति ने लगाई ब्रिटिश एयरवेज की क्लास |Aditi Rao Hydari|

अदिति राव हैदरी ने हीथ्रो एयरपोर्ट और ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर शिकायत लिखी। एयरलाइन द्वारा जल्द से जल्द समाधान का वादा करने के बावजूद एक्ट्रेस को 17 घंटे बाद भी अपने लगेज के लिए इंतजार करना पड़ा। हीथ्रो एयरपोर्ट और ब्रिटिश एयरवेज को निशाने पर लेते हुए अदिति ने लिखा, “मुंबई से फ्लाइट दोपहर 2:15 बजे लंदन में उतरी।

अभी शाम के 6:02 बज रहे हैं। थके हुए यात्री, भूखे बच्चे, व्हीलचेयर पर बैठे लोग खाली लगेज बेल्ट पर इंतजार कर रहे हैं, उनके पास कोई जानकारी नहीं है और कोई जिम्मेदारी नहीं है, सिवाय क्यूआर कोड के, जो उस एयरपोर्ट के लिए दिए जा रहे हैं, जहां कथित तौर पर तकनीक क्रैश हो गई है! ”

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Wedding: कड़ी सुरक्षा के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान खान, सोशल मीडिया पर छाए भाईजान

gtfhthth

ब्रिटिश एयरवेज ने मांगी माफी

वहीं ब्रिटिश एयरवेज ने उनसे माफी मांगी, तो अदिति ने जवाब दिया, “एयरपोर्ट पर 5 घंटे तक इंतजार किया… और अब मैं अपने बैग के बिना एयरपोर्ट से निकल रही हूं, जैसा कि कई अन्य परेशान लोग हैं। जिन लोगों के पास दवाइयां, एपिपेन और अन्य जरूरी सामान हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि हमें 24 घंटे के भीतर हमारा सामान मिल जाएगा।

इस गड़बड़ी के लिए माफी मांगना वाकई काफी नहीं है… यह शर्मनाक है।” बता दें कि ट्वीट करने से पहले अदिति ने हीथ्रो हवाई अड्डे के आधिकारिक अकाउंट से भी संपर्क किया था, लेकिन उनके जवाब का स्क्रीनशॉट साझा करने के बाद उन्होंने दावा किया कि उन्होंने इस मुद्दे से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

- Advertisment -
Most Popular