Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari: हीरामंडी में अपनी गजगामिनी चाल के लिए अदिति राव...

Aditi Rao Hydari: हीरामंडी में अपनी गजगामिनी चाल के लिए अदिति राव हैदरी को बढ़ाना पड़ा था अपना वजन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में अदिती के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेक लीड रोल में नजर आ रही हैं।

‘हीरामंडी’ एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। अदिति ने संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज में बिब्बोजान का किरदार निभाया है। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों के अलावा उन्हें समीक्षकों से भी काफी तारीफ मिल रही है। अदिति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है, जिसमें वो गजगामिनी चाल करती नजर आ रही हैं। अब हाल ही में, अदिति ने  ने फैंस की प्रशंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

thhthtrgeg 1

गजगामिनी चाल के लिए एक्ट्रेस को बढ़ाना पड़ा अपना वजन

आपको बता दें कि हाल ही एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बताया कि वह ठीक से नहीं जानती कि वॉक को क्या कहा जाता है। हालांकि, इस वॉक को करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत भी की थी। अदिति ने कहा, “मैं किसी से पूछना चाहती थी, संजय सर से और मेरे डांस टीचर से कि यह क्या है? क्या यह गजगामिनी चाल है, हंस चाल है? वह कौन सी चाल है, जो मुझे नहीं मालूम! मैं कहूंगी कि यह वही था, जो संजय सर ने मुझसे करने को कहा था। मैंने संजय सर के आदेश का पालन किया और उन्होंने मुझे जो बताया मैंने वही किया।

मुझे ,पता है कि कथक में मयूर चाल (मयूर चाल) है, फिर गजगामिनी (मोह की चाल) है , लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कौन सी चाल है और मुझे इसका पता लगाना था। अदिति ने यह भी साझा किया कि संजय इस बात को लेकर बहुत खास थे कि वह कैसी दिख रही हैं चाल, उनका दुपट्टा जिस तरह से गिरता है।

उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि दुपट्टा एक विशेष बीट पर गिरे, सिर मुड़े और घुंघरू की आवाज बिल्कुल बीट पर आए। अदिति राव हैदरी ने ‘हीरामंडी’ से अपने वायरल गजगामिनी वॉक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संजय लीला भंसाली ने उनकी सराहना की कि उनका वजन बढ़ गया है।

gfnhfgth 2

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular