Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari: 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द फेरें लेंगे अदिति...

Aditi Rao Hydari: 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द फेरें लेंगे अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर सिद्धार्थ, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदिति अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनीं रहती हैं। अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर सिद्धार्थ बॉलीवुड के मशहूर कपल में से एक है।

दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी को लेकर फैंस को लग रहा है कि ये किसी बड़े डेस्टिनेशन वेडिंग पर करेंगे, लेकिन ये बड़ी जगह शादी के लिए नहीं जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक बातचीत में खुलासा किया कि शादी की तैयारियां चल रही हैं। हालांकि, उन्होंने शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपनी अनोखी शादी की जगह के बारे में कुछ जानकारी दी।

hyhyjhththt

400 साल पुराने मंदिर के पास होगी शादी

हाल ही में एक बातचीत के दौरान अदिति राव हैदरी ने कहा कि उनकी और सिद्धार्थ की शादी 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी। उन्होंने कहा, ‘शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी, जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’ अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी।

इसी दौरान अदिति ने सिद्धार्थ के मैरिज प्रपोजल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी नानी के सबसे करीब थी, जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था। उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था। एक दिन सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वह इसे देख सकते हैं। क्योंकि वह अच्छी तरह से जानते थे कि मैं उनसे कितनी करीब थी।’

ये भी पढ़ें: Farhan Akhtar: इस कारण से डॉन 3 में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, निर्देशक फरहान अख्तर ने किया बड़ा खुलासा

jyjhththre

ऐसे करीब आए थे अदिति और सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मार्च में स्कूल देखने के लिए आए। उन्होंने अदिति से उसे अपने दिल के करीब एक खास जगह दिखाने के लिए कहा कि नर्सरी सेक्शन के ऊपर एक मंजिल। उन्होंने याद करते हुए कहा, ‘वह अपने घुटनों पर बैठ गए और मैंने उससे पूछा कि अब तुमने क्या खो दिया है? किसके जूते के फीते खुले हैं?

वह कहते रहे कि अद्दू, मेरी बात सुनो। इसके बाद उन्होंने प्रोपोज किया।’ अदिति ने बताया, ‘उन्होंने कहा कि वह मुझे मेरी पसंदीदा बचपन की जगह पर ले जाना चाहते हैं, जहां पर मेरी नानी का आशीर्वाद हो।’ उन्होंने इस साल मार्च में अपनी सगाई की घोषणा की थी। दोनों पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular