Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdil Khan Durrani : आदिल खान दुर्रानी ने लगाए राखी सावंत पर...

Adil Khan Durrani : आदिल खान दुर्रानी ने लगाए राखी सावंत पर गंभीर आरोप, बोलें- ‘राखी मुझे जान से मारना चाहती है’

Adil Khan Durrani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने पति आदिल खान के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी और उनके एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी आए दिन एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। साथ ही यह अलग हो चुका जोड़ा चौंकाने वाले दावे और खुलासे कर रहा है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आदिल ने राखी द्वारा लगाए गए कई आरोपों का जवाब दिया और दावा किया कि वह उसे मरवाने की योजना बना रही है।

Adil Khan Durrani

Adil Khan Durrani ने राखी पर लगाया गंभीर आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”जो भी सबूत हो, उसे कोर्ट में पेश करें। वह बेतरतीब बातें सामने नहीं ला सकती और आरोप नहीं लगा सकती। मैंने मैसूर में सुपारी किलर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेरी जान को खतरा है। मैंने यह शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भी की है कि मेरी जान को खतरा है।

Adil Khan Durrani

राखी सावंत मुझे मरवाना चाहती है। राखी ने शैली के जरिए यह योजना बनाई थी। मैंने इसकी सूचना मैसूर पुलिस को भी दे दी है।” आदिल ने आगे कहा, ‘अगर मुझे कुछ होता है, मैं मर जाता हूं या मार दिया जाता हूं तो इसके लिए राखी सावंत और शैली लाठर को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। आदिल ने एक न्यूजपेपर का लिंक भी दिखाया जिसमें लिखा था मैसूर में 7 सुपारी किलर गिरफ्तार। अखबार के मुताबिक, शेली लाथर एक सुपारी किलर है।

Adil Khan Durrani

ये भी पढ़े: Rakhi Sawant : उमराह से आने के बाद राखी ने उतार फेका बुर्का और हिजाब, एकट्रेस के बालों का हुआ बुरा हाल

राखी ने भी आदिल पर लगाया उन्हें जान से मारने का आरोप

वहीं राखी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आरोप लगाया कि आदिल ने उन्हें मारने की योजना बनाई थी और अच्छी दोस्त शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें इसे लेकर वॉर्न भी किया था। उन्होंने कहा, “शर्लिन ने मुझे बताया कि राजश्री उसे नशे में फोन करती थी और आदिल के ठिकाने के बारे में पूछती थी। आदिल और राजश्री मुझे जल्द से जल्द मारने की योजना बना रहे थे। हां, यह बहुत बड़ा आरोप है लेकिन शर्लिन ने इसे मेरे सामने कबूल कर लिया है और यही कारण है कि वह मेरा समर्थन करना चाहती है और आदिल और राजश्री से दूर रहना चाहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular