Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdhyayan Suman: कंगना रनौत संग अपने ब्रेकअप को लेकर अध्य्यन सुमन ने...

Adhyayan Suman: कंगना रनौत संग अपने ब्रेकअप को लेकर अध्य्यन सुमन ने की बात, एक्टर की बात सुन हो गए सब हैरान

Adhyayan Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर अध्य्यन सुमन आज के समय में किसी पहचान के मोबताज नहीं हैं। अध्य्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरामंडी को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चार्चा का केंद्र बने रहें हैं।

अध्य्यन और कंगन रनौत  के रिलेशनशिप के बारे में आज भी बाते होती रहती हैं। कंगना और अध्ययन सुमन साल 2008-2009 के दौरान कुछ महीनों के लिए प्रेम संबंध में थे। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका। इस रिश्ते का अंत बहुत बुरे तरीके से हुआ। इसके बाद अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप भी लगाए थे। हाल ही मे एक बातचीत के दौरान अध्ययन ने कंगना से संबंधित पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है।

gdbgbddfdf

कंगना को लेकर अध्ययन ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अध्ययन ने कहा, ‘जिंदगी काफी बदल चुकी है। अब मैं 36 का हो चुका हूं’। कंगना और उनके ब्रेकअप को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, ‘आप जिस इंसान के बारे में पूछ रहे हो मैं उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं वो सब भूल चुका हूं’। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, ‘आप पूछ रहे हो इसलिए मैं जवाब दे रहा हूं, लेकिन मैं इन बातों को कब का भूला चुका हूं। जिंदगी काफी आगे बढ़ चुकी है। मैं तब 20 का था और अभी 36 साल का हूं’।

fdfdfvfvvfvsf

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

गौरतलब है कि अध्ययन सुमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर एक बार फिर से ओटीटी पर छाने के लिए तैयार हैं। वह मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी ओटीटी सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाले हैं।

करीब 200 करोड़ में बनी इस सीरीज में कई अन्य बड़े कलाकार भी दिखने वाले हैं। ऋचा चड्ढ़ा , सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे कलाकार भी इसमें नजर आएंगे। 1 मई से यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular