Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAdhyayan Suman: शर्मिन सहगल को लेकर अध्य्यन सुमन ने कही बड़ी बात,...

Adhyayan Suman: शर्मिन सहगल को लेकर अध्य्यन सुमन ने कही बड़ी बात, एक्ट्रेस को दी खास सलाह

Adhyayan Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर अध्य्यन सुमन आज के समय में किसी पहचान के मोबताज नहीं हैं। अध्य्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज में एक्टर ने एक नवाब की भूमिका में काफी जंचे हैं।

अध्य्यन की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही है लोगों उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान अध्ययन ने ‘हीरामंडी’ के लिए हो रही शर्मिन सहगल की आलोचना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही अभिनेत्री को एक बड़ा सुझाव देते नजर आए हैं।

dfgrere

शर्मिन को लेकर बोलें अध्य्यन

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बुलबुले में नहीं रहना बहुत महत्वपूर्ण है। हीरामंडी ही नहीं, किसी भी तरह की वास्तविकता को स्वीकार करना बहुत महत्वपूर्ण है। यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं, यह समझना बहुत आवश्यक है कि क्या आपके अंदर अगले 15-20 वर्षों तक लड़ने की क्षमता है।

आपके लिए यह जरूरी है कि आप स्वयं से झूठ न बोलें।’अध्ययन सुमन ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘अगर उनके प्रदर्शन के लिए उनकी आलोचना की जा रही है, तो उन्हें सामने आकर लोगों से बात करनी चाहिए। दर्शक बहुत विनम्र हैं, अगर उन्हें लगेगा कि आपने कड़ी मेहनत की है तो वे आपको एक और मौका देंगे।’ संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज में शर्मिन, आलमजेब का किरदार निभा रही हैं। उनका किरदार वेश्या मल्लिकाजान की छोटी बेटी का है, जिसे मनीषा कोइराला ने निभाया है।

eyyy5y5tt43

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular