Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAdah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट होने पर पहली...

Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट होने पर पहली बार सामने आया अदा शर्मा का रिएक्शन, बोलीं- ‘वहां काफी सकारात्मक ऊर्जा महसूस होती है’

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को लोग बड़े पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं अदा हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में फ्लैट में शिफ्ट हो गई हैं।

एक्ट्रेस ने उस फ्लैल में शिफ्ट होने के बाद यह भी कहा कि उनको यहां काफी सकारात्मक ऊर्जा महसूस हो रही है। अभिनेत्री के इस फ्लैट में शिफ्ट होने के फैसले पर लोगों ने काफी बातें कीं और हैरानी तक जताई। अब इस बारे में अदा ने बात की हैं।

fgnhnfh

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट को लेकर अदा ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में, अदा ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि वह उसी घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। उन्होंने सुशांत के घर को किराए पर लिया है। इस खुलासे ने लोगो को हैरत में डाल दिया। वह जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस उस घर में क्यों शिफ्ट हुईं, जहां सुशांत रहा करते थे?

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अदा ने अपने नए घर को लेकर बात की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह इसे अपनी निजता का हनन मानती हैं, तो अदा ने कहा कि अब तक उनके दर्शक, मीडिया और फिल्म उद्योग उनकी निजता संबंधी प्राथमिकता को पहचान चुके हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां भी साझा करती रहती हैं और उन पहलुओं को लेकर काफी सतर्क रहती हैं, जिन्हें वह निजी मानती हैं।

hhhthtth

4 सालों से खाली थी सुशांत का फ्लैट

गौरतलब है कि साल 2020 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनका अपार्टमेंट खाली है। पिछले 4 सालों से वह प्रॉपर्टी खाली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के एक रियल एस्टेट ब्रोकर के अनुसार सुशांत के साथ हुई दुर्घटना के बाद कोई भी उस घर को खरीदना नहीं चाहता था।

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उन्होंने सुशांत के घर में रहने का फैसला क्यों किया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘फिल्म हो या किसी घर में रहना मैं हर फैसला दिल से लेती हूं। मुझे अपने फैसले पर किसी तरह का कोई संदेह नहीं है। मैं भले ही भौतिक रूप से नई जगह शिफ्ट हुई हूं, लेकिन मैं हमेशा करोड़ों लोगों के दिल में बसी हूं।’

- Advertisment -
Most Popular