Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAdah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने से पहले...

Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने से पहले डरि हुई थी अदा शर्मा! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को लोग बड़े पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं अदा इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत वाले घर में किराए पर रह रही हैं।

बांद्रा स्थित इस अपार्टमेंट की वजह से वह अक्सर लाइमलाट मे छाई रहती हैं। हाल ही में, एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि सुशांत के घर में जाते शिफ्ट करते वक्त क्या वह डरी हुई थी। अदा इस सवाल के सोच समझकर काफी दिलचस्प जवाब दिया है।

HYYJHHTHTRHTRTH

अदा ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में जाने से डर लगता है। उन्होंने जवाब दिया, “क्यों डर लगना चाहिए? अभिनेत्री ने आगे बताया, “अगर लाइफ में आपने कुछ गलत नहीं किया है तो डर किस बात का।

अगर आप कुछ गिल्ट में हैं या आपने कुछ गलत किया है तो किसी भी चीज का डर होना चाहिए।” अदा शर्मा जिस फ्लैट में रहती हैं, यह प्रॉपर्टी समुद्र के सामने स्थित डुप्लेक्स है ,जो मुंबई के बांद्रा पश्चिम में मोंट ब्लांक बिल्डिंग की छठी मंजिल पर स्थित है। इसमें छत के साथ 4 बेडरूम का अपार्टमेंट है। अदा शर्मा और उनके परिवार के यहां रहने का फैसला करने से पहले यह फ्लैट तीन साल से खाली पड़ा था।

ये भी पढ़ें: Anurag Kashyap: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के तीसरे पार्ट को लेकर अनुराग कश्यप ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को लगा फिल्ममेकर के बयान से झटका

GFHHYHTTGEGT

इस फिल्म में नजर आएंगी अदा

बता दें कि पिछले दिनों एक इवेंट में अदा शर्मा ने क्लियर किया कि वह फ्लैट की मालिक नहीं बल्कि किराए पर रहती हैं। उन्होंने फ्लैट के अपने मालिक होने की अफवाहों के बारे में एक पत्रकार के सवाल का जवाब दिया। इस सवाल में द केरल स्टोरी से उनकी कमाई के बारे में गलत खबरों की अफवाहों को हवा दी गई थी।

अदा ने बताया कि फिल्म की 378 करोड़ रुपये की कमाई उनकी निजी आय नहीं है। वहीं अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस विक्रम भट्ट की फिल्म ‘तुमको मेरी कसम’ में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें अनुपम खेर, इश्वाक सिंह और ईशा देओल भी हैं। यह फिल्म अजय मुर्डिया की इंदिरा एंटरटेनमेंट द्वारा विकसित की जा रही चार परियोजनाओं में से एक है और भट्ट द्वारा समर्थित है।

- Advertisment -
Most Popular