Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAdah Sharma: फिल्म 1920 को लेकर अदा शर्मा ने किया चौंकाने वाला...

Adah Sharma: फिल्म 1920 को लेकर अदा शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस शो में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस अदा शर्मा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं।

अदा ने महिला प्रधान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म द केरला स्टोरी और बस्तर जैसी शानदार फिल्मों में भी दमदार अभिनय किया और दर्शकों का दिल जीत लिया। हाल ही में अदा ने अपनी हॉरर फिल्म 1920 को लेकर एक चौंकाने वाला खुलाया किया, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा।

gvgvgghhg

फिल्म 1920 को लेकर बोलीं अदा

बता दें कि एक इंटरव्यू में अदा ने बताया कि कैसे लोगों ने उन्हें उनकी फिल्म 1920 के दौरान विदेशी समझ लिया था। उन्होंने कहा, “लोगों को लगा कि मैं विदेशी हूं। मैंने नीला लेंस पहना हुआ था और मैं वास्तव में पीली दिख रही थी। सूरज नहीं था। हम लंदन में बिल्कुल भी टैन नहीं हुए थे।

वहां ठंड थी, इसलिए मैं नीली आंखों वाली गोरी दिखती थी और लोगों को लगता था कि मैं विदेशी हूं और उन्हें लगा कि मुझे हिंदी नहीं आती।” अदा ने कहा कि यह गलतफहमी काफी लंबे समय तक चली। अदा ने आगे कहा, “मैं ऐसी इंसान हूं, जो अपनी ही बातों को स्पष्ट करने में बहुत खराब हूं।”

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने उठाया ध्वनि प्रदूषण का मुद्दा, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

ghghhghuii
इस शो में नजर आएंगी अदा

गौरतलब है कि अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सीरीज रीटा सान्याल में नजर आने वाली है। इस शो का निर्देशन अभिरूप घोष ने किया है और इसे अमित खान ने लिखा है। यह शो 14 अक्तूबर, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

यह सीरीज रीटा सान्याल नाम की एक वकील पर आधारित है, जो जटिल कानूनी मामलों से निपटने के लिए जानी जाती है, क्योंकि वह कानूनी और आपराधिक दोनों दुनिया में चुनौतियों का सामना करती है। कीलाइट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी, जिसके एपिसोड सोमवार से शुक्रवार तक रिलीज होंगे।

- Advertisment -
Most Popular