Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdah Sharma : ‘बस्तर’ में अपने किरदार को लेकर अदा शर्मा ने...

Adah Sharma : ‘बस्तर’ में अपने किरदार को लेकर अदा शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है’

Adah Sharma : बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस अदा शर्मा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। वहीं फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद से अदा लगातार लाइमलाइट में छाई हैं। एक्ट्रेस इन दिनो  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर – द नक्सल स्टोरी’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अदा मानती हैं कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे कठिन फिल्म है। इस फिल्म में अदा शर्मा बस्तर की पुलिस महानिरीक्षक नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं। जब इस फिल्म की कहानी लिखी गई थी तो इस किरदार को पुरुष अधिकारी के हिसाब से लिखा गया था। फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होने जा रहा है।

ूिूिूिूि

‘द केरल स्टोरी’ के बाद अदा की लाइफ में नहीं आया कोई बदलाव

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जब अदा से पूछा गया कि ‘द केरल स्टोरी’ के बाद उनके जीवन में कोई बदलाव आया इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, जीवन में तो कोई बदलाव नहीं आया है। जैसी थी वैसी ही हूं, प्रोफेशनल जीवन में बदलाव यह आया है कि अब लोगों का विश्वास बढ़ा है।

इस फिल्म के बाद इंडस्ट्री के बहुत सारे लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। मुझे बहुत खुशी है कि शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सुपरस्टार की बड़ी-बड़ी फिल्म के साथ लोग मेरी छोटी सी फिल्म का नाम भी ले लेते है। यह बहुत अच्छा लगता है। जब हम इस फिल्म को बना रहे थे तो यह बहुत ही छोटी फिल्म थी।

हमारी कोशिश यही थी कि जितने लोगों तक जागरूकता पहुंचे बड़ी अच्छी बात है। लेकिन, इतने लोगों के दिलों तक फिल्म पहुंच जाएगी लोग इतना पसंद करेंगे यह बात हमने नहीं सोची थी।

वहीं आगे जब अदा से पूछा गया कि केराला स्टोरी की सफलता के बाद आपको बहुत सी फिल्मों के ऑफर आए होंगे इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म के बाद इंडस्ट्री के लोगों में इतना तो विश्वास बढ़ा कि मैं बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा बन सकती हूं।

ऑफर तो आते रहते हैं, लेकिन अभी भी कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार है। जब मैं किसी फिल्म के लिए न बोलती हूं तो मुझे अच्छा तो नहीं लगता है, मेरी शुरू से ऐसी ही आदत रही है कि मेरी वजह से किसी को दुख न हो। अच्छा काम करना ही मेरी प्राथमिकता है। ‘द केरल स्टोरी’ के बाद लोगों की मुझसे बेहतर काम करने की उम्मीदें बढ़ी हैं, मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है।

लसववपुनुन

सनफ्लावर सीजन 2 को लेकर की बात

गौरतलब है कि अदा ने सनफ्लावर सीजन 2 को लेकर बताया कि इस सीरीज में मेरा जिस जिस तरह का किरदार है, उस तरह का अतरंगी किरदार मैंने कभी नहीं निभाया था। इस सीरीज में रोजी का ऐसा  किरदार है कि बहुत ही प्यार से सबसे काम निकलवा लेती है। इस किरदार को निभाने का एक अलग अनुभव रहा। कोई भी प्रोजेक्ट साइन करने से पहले मैं अपने दिल की सुनती हूं।

जब मैं फिल्म ‘1920’ से अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तो लोग यही सलाह देते थे कि हॉरर फिल्म मत करो। आप खूबसूरत दिखती हो,  फिल्म की हीरोइन जैसी खूबसूरत दिखो। फिल्म में थोड़ा नाच गाना और ग्लैमर होना चाहिए। लेकिन मुझे लगा कि ऐसे रोल किसे मिलते हैं करने के लिए, लोग पूरी जिंदगी भर काम करते हैं फिर भी ऐसी भूमिकाएं निभाने का मौका नहीं मिलता है। जब ‘द केरल स्टोरी’ कर रही थी  तब सब कहते थे कि ‘कमांडो’ जैसी बड़ी एक्शन फिल्म की है तो ऐसी ही फिल्म करो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular