Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdah Sharma: अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर को लेकर...

Adah Sharma: अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्टर के घर पहुंच कर रह गई थी हैरान

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को लोग बड़े पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं कुछ समय से अदा को लेकर ये खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस जल्द ही  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने वाली है। लेकिन अब अदा शर्मा ने इसपर खुलकर बात की  हैं।

सुशांत के घर को लेकर बात करती नजर आई अदा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अदा ने कहा, ”मैं लोगों के दिलों में रहती हूं, फिलहाल मैं बस यही कहना चाहूंगी। किसी भी चीज को बोलने का एक सही समय होता है।” उन्होंने खुलासा किया कि जब  वे उस जगह को देखने गई थीं तो मीडिया की प्रतिक्रिया देखकर हैरान व अभिभूत हो गई थीं।

अभिनेत्री ने बताया कि वे निजी जीवन में लाइमलाइट से दूर रहती हैं  और उन्हें अपनी फिल्मों के जरिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है। सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के ऑनलाइन बेचे जाने की खबर आने पर अदा शर्मा उनके बारे में की गईं कुछ टिप्पणियों से दुखी हो गई थीं। उन्हें लगा कि जो अब नहीं रहा उसके बारे में बात करना गलत है।

इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि जिस व्यक्ति ने इतनी खूबसूरत फिल्में दी हैं, वो अब इस दुनिया में नहीं है तो उसके बारे में ऐसी बातें करना ठीक नहीं है। वह एक ऐसे अभिनेता थे, जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। अदा ने आगे कहा कि मुझे लोगों कुछ कमेंट पसंद नहीं आए।

gvhgyuyhu

इस फिल्म में नजर आई अदा

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने आगे कहा, “आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो मौजूद नहीं है या जिसके बारे में बोलने के लिए कोई नहीं है। मैं जल्द ही इस बारे में बताऊंगी कि मैं भौतिक रूप से कहां रहती हूं, लेकिन अभी मैं लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूं।”

वहीं अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में बस्तर द नक्सल स्टोरी में नजर आई थी। फिल्म में उनकी अदाकारी लोगों को पसंद आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल दिखाने में नाकाम साबित हुई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular