Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Pandey Death: जिंदा हैं एक्ट्रेस पुनम पांडे, सोशल मीडिया पर खुद...

Poonam Pandey Death: जिंदा हैं एक्ट्रेस पुनम पांडे, सोशल मीडिया पर खुद वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस पूनम पांडे के नाम से आज के समय में कोई भी अंजान नहीं। वहीं बीते दिन एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।  उनके इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है। उनकी पीआर टीम ने भी पूनम की मौत को कंफर्म किया था लेकिन इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं थी। वहीं आज फाइनली एक्ट्रेस की मौत के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। दरअसल एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर खुलासा कर दिया है कि वे जिंदा हैं। और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है।

ghghfddssz

जिंदा है एक्ट्रेस पूनम पांडे

आपको बता दें कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं बल्कि जिंदा हैं। एक्ट्रेस ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने को कंफर्म किया साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई। पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ” मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाह रही हूं कि मैं यहां हूं, जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुख की बात ये है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जिन्हें इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं थीं। कुछ अन्य कैंसरों के उल्ट सर्वाइकल कैंसर से बचाव  पॉसिबल है। बस इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट मेन हैं। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। आइए क्रिटिकल अवेयरनेस  के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर  महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए। क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं। आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को ख़त्म करने का प्रयास करें।

ghghhghgklllo

सोशल मीडिया पर मांगी पूनम ने माफी

गौरतलब है कि अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बीच पूनम पांडे ने अब  एक दूसरा वीडियो जारी किया है और  लोगों को आहत करने के लिए माफ़ी भी मांगी है। एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए अपनी ही मौत का स्टंट करने की बात कही। बता दें कि बीते दिन पूनम पांडे के इंस्टा अकाउंट पर ही एक पोस्ट शेयर की गई थी जिसमें उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत होने की खबर शेयर की गई थी। हालांकि उनका निधन कब और कहां हुआ इस बारे में कुछ जानकारी नही दी गई थी ना ही उनकी फैमिली की तरफ से कोई रिएक्शन आया था। जिसके बाद से लोगों को लग रहा था कि ये पब्लिकली स्टंट हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular