Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNani: हेमा कमेटी की रिपोर्ट को लेकर बोलें एक्टर नानी, रिपोर्ट को...

Nani: हेमा कमेटी की रिपोर्ट को लेकर बोलें एक्टर नानी, रिपोर्ट को एक्टर ने बताया खतरनाक

Nani: तेलुगू इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर नानी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। नानी ने हाल ही मे आई हेमा समिति की रिपोर्ट को लेकर एक बयान दिया हैं।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री एक्टक नानी और टोविनो थॉमसने अपराधियों के लिए सख्त दंड की मांग की। 2017 के एक हमले के मामले के बाद जारी की गई रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न, महिलाओं के लिए असुविधाओं और वेतन असमानताओं जैसे मुद्दों पर प्रकाश डाला गया है। नानी ने भविष्य में इंडस्ट्री में सुधार की उम्मीद जताई।

Nani

नानी ने कही बड़ी बात

हाल ही में ‘हेमा समिति की रिपोर्ट’ को सार्वजनिक किया गया था और तब से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित निष्कर्षों पर फिल्म सितारों ने अपनी राय जाहिर की है , जिसमें नानी और टोविनो थॉमस भी शामिल हैं । हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान नानी ने रिपोर्ट को “खतरनाक” बताया, लेकिन उन्होंने अपनी फिल्मों के सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं देखी है।
नानी ने आगे कहा, “जब मैं यह बात पढ़ता हूं, तो मेरा दिल टूट जाता है। लेकिन मुझे ऐसा मेरे सेट पर या मेरे आस-पास कहीं भी होता हुआ नहीं दिखता। मुझे यकीन है कि मुख्यधारा की कई फिल्मों के साथ भी ऐसा ही होता है क्योंकि हर कोई किसी बहुत गंभीर चीज की ओर काम कर रहा होता है।”

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon: आज भी अपने पिता के साथ कृति सेनन शेयर करती है एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Nani

अभिनेता की आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग

एक्टर ने यह भी कहा, “हो सकता है कि कुछ हुआ हो, लेकिन यह कभी भी लोकेशन पर मेरे ध्यान में नहीं आया या हमारे आस-पास हर कोई थोड़ा सावधान रहता है। इसलिए, जब मैं ऐसा कुछ पढ़ता हूं, तो मैं सोचता हूं, ‘यह कहां हो रहा है?” इसके अलावा नानी ने आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की और उद्योग में सकारात्मक बदलाव की उम्मीद जताई। अभिनेता ने कहा, “मैं अगली पीढ़ी में बहुत बदलाव देखता हूं।

जब मैं इन युवा महिलाओं या किसी ऐसे व्यक्ति को देखता हूं, जो सिनेमा में नए-नए शामिल हुए हैं, तो वे उन लोगों की तरह नहीं हैं, जो 20 साल से इस क्षेत्र में हैं। मैं उनमें बहुत अधिक व्यावसायिकता देख रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि यहां से चीजें बेहतर होने जा रही हैं।”

- Advertisment -
Most Popular