Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAbhishek Banerjee: धर्मा प्रोडक्शन को लेकर दिए हुए बयान से मुकरें अभिषेक...

Abhishek Banerjee: धर्मा प्रोडक्शन को लेकर दिए हुए बयान से मुकरें अभिषेक बनर्जी, बयान साझा कर पेश की सफाई

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अभिषेक बनर्जी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी दो हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 और ‘वेदा’ को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाए हुए हैं।

हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने एक बड़ा खुलासा किया था कि वे ‘अग्निपथ’ के कास्टिंग डायरेक्टर के पद पर काम कर रहे थे, लेकिन धर्मा प्रोडक्शन से निकाल दिया गया था। अब अभिनेता ने इस पर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके बयान की गलत व्याख्या की गई है।

Abhishek Banerjee

बयान को लेकर दी सफाई

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया था, ‘अग्निपथ से हमने निकाल दिया था। अग्निपथ की कास्टिंग हम लोग कर रहे थे, बाद में जोगी भाई आए। क्यों निकाल दिया? क्योंकि वो कास्टिंग करण सर को पसंद नहीं आई, उनको पसंद नहीं आई, क्योंकि हम लोग कुछ ज्यादा ही अनुराग कश्यप वाले अभिनेता ला रहे थे, जो हमारे जैसे ही थे, जो उन्हें पसंद नहीं आया। फिर उन्होंने बोला कि निकल जाओ हमारी फिल्म से।

मुझे लगा करियर बर्बाद, खत्म, धर्मा से निकल गए, अब हो गया सब खत्म, लेकिन शुक्र है कि मैं बच गया।’फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया था और करण मल्होत्रा ने इसका निर्देशन किया था, इसलिए यह स्पष्ट नहीं था कि उन्होंने किस करण की ओर इशारा किया था।

अभिषेक ने अब स्पष्ट किया है कि उनका मतलब करण मल्होत्रा से था न कि जौहर से। अभिषेक ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, ‘इस हफ्ते मुझे दो रिलीज और एक विवाद का सामना करना पड़ा है। मैं अग्निपथ (2012) की कास्टिंग प्रक्रिया के दौरान धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा मेरी कंपनी कास्टिंग बे को निकालने के बारे में बहुत सारी रिपोर्ट पढ़ और सुन रहा हूं।’

अभिषेक ने आगे कहा, ‘दुर्भाग्य से इस स्थिति को मेरे द्वारा आरोप लगाने के रूप में पूरी तरह से गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। एक पॉडकास्ट में मैंने अपनी बर्खास्तगी का कारण बताया था, यह स्वीकार करते हुए कि मैं अग्निपथ के लिए निर्देशक करण मल्होत्रा के विजन के साथ तालमेल बिठाने में असमर्थ था।

मैंने इस बात पर भी जोर दिया कि उस समय अनमोल और मैं काफी युवा थे, लगभग 20 से 23 साल के और किसी बड़ी कमर्शियल फिल्म के लिए कास्टिंग का बहुत कम या बिल्कुल भी अनुभव नहीं था, जिसके कारण शायद हमने प्रोजेक्ट के लिए मिस्टर मल्होत्रा की आवश्यकताओं की गलत व्याख्या की।’

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को कहा टिड्डा, एक्ट्रेस ने उतारी अभिनेत्रियों की नकल

Abhishek Banerjee

धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर  का सम्मान करते है अभिषेक

अभिषेक ने कहा कि मैंने धर्मा प्रोडक्शंस पर किसी भी तरह के गलत काम का आरोप नहीं लगाया है। वास्तव में, मेरे मन में धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर के लिए गहरा सम्मान है। मैंने हमारी निकाले जाने के संबंध में कभी भी करण जौहर का उल्लेख नहीं किया, फिर भी कुछ रिपोर्टों में गलत दावा किया गया है कि उन्होंने ही हमें निकाला था।

यह निर्णय वास्तव में मिस्टर मल्होत्रा की टीम द्वारा लिया गया था और मैंने अपनी गलतियों को स्वीकार किया। मैंने यह कहानी युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए साझा की कि भले ही आप असफल हों या किसी बाधा का सामना करें, आप हमेशा वापस उछल सकते हैं, जैसा कि मैंने किया।

मैंने धर्मा के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया, जिसमें ओके जानू, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, कलंक और हाल ही में रिलीज हुई किल और ग्यारह ग्यारह शामिल हैं। इसके अलावा, धर्मा ने मुझे अजीब दास्तां में एक अभिनेता के रूप में भी कास्ट किया।

- Advertisment -
Most Popular