Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAbhishek Banerjee: बिना स्क्रिपट पढ़ें अमिताभ बच्चन संग काम करने को राजी...

Abhishek Banerjee: बिना स्क्रिपट पढ़ें अमिताभ बच्चन संग काम करने को राजी हो गए थे अभिषेक बनर्जी, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अभिषेक बनर्जी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी दो हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस का लुफत उठा रहें हैं।

वहीं अभिषेक ने इंडस्ट्री क कई बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम किया हैं, जिनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया हैं।

Abhishek Banerjee

‘सेक्शन 84’ में अमिताभ के साथ नजर आए थे अभिषेक

अभिषेक बनर्जी ने ‘सेक्शन 84’ फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। इसमें निमरत कौर और डियाना पेंटी ने भी अभिनय किया था। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने इस फिल्म को लेकर बात की उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए बहुत तेजी से हां कह दिया था।

निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने जैसे ही उन्हें फोन पर बताया कि बिग बी के साथ एक फिल्म बनने जा रही है तो अभिषेक ने पूरी बात सुने बिना ही तुरंत काम करने के लिए हां कह दिया था।फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब अमिताभ बच्चन सेट पर पधारे थे तो अभिषेक बनर्जी बाकायदा उस पल को कैमरे में कैद किया था।

अभिषेक ने बताया कि अमिताभ बच्चन को अपने डायलॉग के साथ-साथ अपने सह-कलाकारों के सवांद भी याद रहते हैं। इसलिए रिहर्सल के दौरान डायलॉग बोलते वक्त अटकने से बचने के लिए उन्होंने कई दिनों तक अनुशासन के साथ काम किया था। बातचीत में अभिषेक ने बताया कि वो इरफान खान के साथ भी काम करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा हो नहीं पाया।

ये भी पढ़ें: Khel- Khel Mein: एक हफ्ते में 20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Abhishek Banerjee

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।‘स्त्री 2’ में अभिषेक बनर्जी के साथ श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, और आपारशक्ति खुराना सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है।

- Advertisment -
Most Popular