Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAamir Khan: अपने फेक वायरल वीडियो पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी,...

Aamir Khan: अपने फेक वायरल वीडियो पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान इन दिनों चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पर्टी के प्रति लोगों को वोट न करने की सलाह दे रहे हैं।

वायरल हो चुके इस वीडियो पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसे फर्जी करार दिया है और तुरंत इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उनकी तरफ से आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है।

dffgbfbgrsr

आमिर खान की तरफ से जारी किया गया बयान

आपको बता दें कि आमिर खान के प्रवक्ता की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार, ‘आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है’। उन्होंने आगे कहा, ‘हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान किसी राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं।

वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने इस मुद्दे से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है। इस संबंध में मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहेंगे कि वे बाहर आएं और मतदान करें और हमारी चुनावी प्रक्रिया का सक्रिय हिस्सा बनें’।

gbtggre4fw4fe

इस फिल्म मे नजर आए थे एक्टर

गौरतलब है कि आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म की रिलीज के दौरान सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड जमकर चला था। बीते दिनों अभिनेता ने फिल्म ‘लापता लेडीज’ प्रोड्यूस की, जिसका निर्देशन किरण राव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular