Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMahesh Babu: महेश बाबू ने पिता को याद करके लिखा इमोशनल नोट,...

Mahesh Babu: महेश बाबू ने पिता को याद करके लिखा इमोशनल नोट, कही ये बात

Mahesh Babu’s Emotional Note To Father:  साउथ के फेमस एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल काफी दुखद साबित हुआ है। इस साल एक्टर ने तीन अपनों को खोया है। पहले उनके भाई की मृत्यु फिर मां और अब हाल ही में उनके पिता का भी निधन हो गया है। एक्टर पर जो बीत रही है उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। हाल ही में महेश बाबू ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने पिता के नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

 

 

Capture

 

एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ’आपकी जिंदगी सेलिब्रेट की गई… आपकी मृत्यु इससे भी ज्यादा सेलिब्रेट की जाएगी… आप इतने महान हैं… आपने अपनी जिंदगी निडरता से जी… हिम्मत और डैशिंग आपका व्यक्तित्व था।’ टॉलीवुड के प्रिंस ने आगे लिखा,’मेरी प्रेरणा… मेरा साहस… और वो सब जो मैं आपकी ओर देखता रहा और वो सभी लोग जो मेरे लिए महत्व रखते थे चले गए…. लेकिन हैरानी है कि मैं इस वक्त ऐसी ताकत महसूस करता हूं जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की। अब मैं निडर हूं… आपकी रोशनी हमेशा मुझमे चमकती रहेगी… मैं आपकी विरासत को आगे लेकर जाउंगा… मैं आपको और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाउंगा… मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं… मेरे सुपरस्टार।’

 

 

कुछ दिन पहले हुआ कृष्णा गारु का निधन

आपको बता दें कि 14 नवंबर को एक्टर के पिता को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) 70 और 80 के दशक के सबसे फेमस स्टार्स में से एक थे। उन्होंने अपने पूरे एक्टिंग करियर में लगभग 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी एक्टिंग और टैलेंट से फैंस को दीवाना बनाने वाले कृष्णा घट्टामनेनी को साल 2009 में तेलुगु फिल्मों में दिए गए उनके योगदान के लिए पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

 

- Advertisment -
Most Popular