Home मनोरंजन Kareena Kapoor: बेटे तैमूर के नाम के समय हुए विवाद पर करीना...

Kareena Kapoor: बेटे तैमूर के नाम के समय हुए विवाद पर करीना कपूर ने को याद आई थी राज कपूर की सलाह, एक्ट्रेस ने बताई बड़ी बात

0
2
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर सुर्खियों मे छाई हुई हैं। इस फिल्म में करीना के साथ अजय देवगन, अक्षय कुमरा, जैसे बड़े सितारें लीड रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैं। हाल ही में ‘सिंघम अगेन’ का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों की काफी सराहना भी मिल रही है। फिल्म में करीना कपूर एक बार फिर अवनी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। अब हाल ही में, करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर के नामकरण पर हुए विवाद पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि लोगों ने उन्हें तैमूर का नाम बदलने का भी सुझाव दिया था।

Kareena Kapoor

बेटे तैमूर के नाम को लेकर बोलीं करीना

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर उठे विवाद के बारे में खुलकर बात की है। मिस मालिनी शोबिज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अभिनेत्री ने बताया कि इस विवाद ने उन्हें कैसे प्रभावित किया।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान इस मामले में बहुत शांत थे”। एक्ट्रेस ने इस पूरी घटना के दौरान अपने दादा राज कपूर की उस सलाह को भी याद किया, जो उन्होंने बेबो को दी थी। राज कपूर ने अभिनेत्री को बताया था कि जब लोग मशहूर हस्तियों के बारे में बात करते हैं तो कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। राज कपूर ने करीना से कहा था कि अगर वह स्टार बनना चाहती हैं तो उन्हें दिल को पत्थर बनाना होगा और इन बातों की आदत लगानी होगी।

ये भी पढ़ें: Mallika Sherawat: ‘मर्डर’ फिल्म के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने उड़ाया था मल्लिका शेरावत का मजाक, महेश भट्ट के पास गई थी एक्ट्रेस

Kareena Kapoor

राज कपूर ने कही थी यह बात

करीना ने कहा कि उन्होंने उनसे कहा था कि अगर लोग “तुम्हारे बारे में बात कर रहे हैं, अच्छा या बुरा, तो वे तुम्हारे बारे में बात कर रहे हैं, नहीं वे बात क्यों करेंगे”। राज कपूर ने कहा था कि उन्हें इसे अपनी आदत में लेना होगा। अगर तुम सुपरस्टार बनना चाहती हो, नहीं तो यह जगह तुम्हारे लिए नहीं है।”

करीना ने आगे कहा, “बेशक, इससे मुझे फर्क पड़ा कि लोग उसके नाम के बारे में बात कर रहे थे। शायद उसे पता भी नहीं है कि पूरा ड्रामा चल रहा था और अब अचानक हर कोई कह रहा है, ‘ठीक है जो भी हो’। मैं सोचती थी, ‘लेकिन क्यों? क्योंकि आप लोग उसे जानते भी नहीं हो, वह बहुत छोटा है’। इसलिए मुझे लगता है कि अब वह धीरे-धीरे समझ जाएगा और इस बात को समझ रहा है कि लोग उसे फॉलो करते हैं या उसे क्लिक किया जाता है।”