Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: 'सिंघम अगेन' संग बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोलें कार्तिक आर्यन,...

Kartik Aaryan: ‘सिंघम अगेन’ संग बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोलें कार्तिक आर्यन, बोलें- ‘इसे कॉम्पिटीशन नहीं मानता…’

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। वहीं ‘भूल भुलैया 3’ की भिडंत रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से होने वाली हैं। हाल ही में एक इवेंट में कार्तिक ने फिल्मों के टकराव और उससे बिजनेस पर पड़ने वाले असर के बारे में खुलकर बात की। साथ ही अपने बयान से हर किसी का ध्यान आकर्षित किया।

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा बयान

‘सिंघम अगेन’ के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘दिवाली इतनी महत्वपूर्ण छुट्टी है कि मेरा मानना है कि दो फिल्में आसानी से सिनेमाघरों में एक साथ रह सकती हैं। जहां सिंघम अगेन एक्शन जॉनर के अंतर्गत आती है, हमारी फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है।

एक फिल्म दर्शक के रूप में, मैं इसे सभी के लिए एक त्योहार के रूप में देखता हूं, जिसमें एक ही दिन में दो विकल्प होते हैं, जो इन दिनों हमारी इंडस्ट्री में दुर्लभ है।’कार्तिक आर्यन आगे बताया, ‘फिल्में जल्दी-जल्दी रिलीज नहीं हो रही हैं और हम इसके बारे में रोजाना पढ़ते हैं। अब, दिवाली के दौरान, हमारी दो फिल्में आ रही हैं जिनका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। मैं उनकी फिल्म की सराहना करता हूं और मैं इसे देखूंगा भी।’

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 18: मल्लिका शेरावत के छूने पर अनकम्फर्टेबल दिखे विवियन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Kartik Aaryan

फिल्म में नजर आएंगे यब सितारें

कार्तिक ने आगे कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप सभी भी हमारी फिल्म का समर्थन करेंगे। दोनों फिल्मों के सफल होने की प्रबल संभावना है। मैं इसे किसी कॉम्पिटिशन के रूप में नहीं देखता। दोनों फिल्मों में वर्सेज की कोई बात ही नहीं है। वे महत्वपूर्ण फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए मेरे मन में बहुत प्रशंसा है।

ये जो फिल्म बनाम फिल्म चालू हुआ है, ये बहुत गलत है।’ गौरतलब है कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, संजय मिश्रा, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। वहीं, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की बात करें तो इसमें मुख्य भूमिका में अजय देवगन और करीना कपूर खान के अलावा दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ की विशेष भूमिकाएं हैं।

- Advertisment -
Most Popular