Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMadalsa Sharma: मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच...

Madalsa Sharma: मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार! मां की वजह से बचीं बाल-बाल

Madalsa Sharma: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के किस्से आज के समय में आम हो गए हैं। आए दिन कोई ना कोई एक्टर या एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे कर रहे हैं और सामने आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम मिथून चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का भी शामिल हो गया है, जिन्होंने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में किस्सा साझा किया है।

ये किस्सा उन्होंने हाल ही में ‘अनुपमा’ शो को अलविदा कहने के बाद खोला है। मदालसा ने कहा कि कई कलाकारों को अपने करियर की शुरूआत में सिनेमा की दुनिया में दबाव का सामना करना पड़ता है। वहीं उन्होंने ये भी बताया है कि कैसे वो अपनी मां की वजह से किसी बुरे अनुभव का सामना करने से बच गईं।

Madalsa Sharma

कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं हैं मदालसा शर्मा

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरिएंस के बारे में खुलासा करते हुए कहा है, “लोग बहुत ही सामान्य थे। उनको लगता था कि इस बारे बात कर सकते हैं। इसका पहला उदाहरण है कि अगर कोई बड़ा निर्माता या निर्देशक आपके साथ मीटिंग कर रहा है तो पहला सवाल आता है कि शाम को क्या कर रही हो? डिनर पर मिलते हैं।”

Madalsa Sharma

 

ये भी पढ़ें: Mithun Chakraborty: जब मिथुन ने फिल्म के सेट पर राजकुमार का घमंड किया था चूर-चूर, एक्टर ने कर दी थी बोलती बंद

मदालसा शर्मा ने सुनाया कास्टिंग काउच का किस्सा

आपको बता दें कि मदालसा शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “जब मैंने इस करियर में शुरुआत की तो पता लगा कि यह सब कैसे शुरू होता है। मेरी मीटिंग अच्छी रही थी, इसके बाद उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि डिनर पर मिलते हैं और एक दूसरे को जानते हैं। मुझे मालूम था कि इस तरह की मीटिंग ठीक नहीं रहती हैं, तो अपने अनुभव और अपनी मां की वजह से मैं इसका शिकार होने से बच गई।”

Madalsa Sharma

ये भी पढ़ें: Dharmendra: धर्मेंद्र ने की विनेश फोगाट की तारीफ, अभिनेता ने दिया पहलवान को हौसला

ऐसी घटनाओं से मिली मदालसा को सीख

मदालसा ने कहा कि अपने जीवन में ऐसी घटनाओं से उन्हें बेहद महत्वपूर्ण सीख मिली है। एक्ट्रेस ने बताया कि, “मेरी मां का मेरे जीवन में काफी प्रभाव रहा है। मुझे कौन सी फिल्में करनी है, कौन सी फिल्में नहीं करनी हैं। इन सभी बातों के होने के बाद में मैं चीजों को लेकर काफी सिलेक्ट हो गई थी। मुझे किन लोगों से मिलना है किन लोगों से नहीं, इस बारे में समझ लेती थी।”

- Advertisment -
Most Popular