Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने दिया कोंडा सुरेखा को करारा...

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने दिया कोंडा सुरेखा को करारा जवाब, बोलीं- ‘अभिनेत्रियों के नाम का इस्तेमाल राजनीतिक…..’

Rakul Preet Singh: तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा इन दिनों चर्चा में बनीं हुई हैं। कोंडा सुरेखा ने हाल ही में एक बयान दिया हैं, जिसके बाद से वो लगतार विवादों से घिरी नजर आ रही हैं।

कोंडा ने समंथा रुथ प्रभु समेत कई अभिनेत्रियों को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही हैं।

कोंडा सुरेखा के समांथा और नागा चैतन्य के तलाक के मुद्दे पर दिए बयान पर रकुल प्रीत सिंह की प्रतिक्रिया आई है। रकुल ने अपना जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने कहा है कि मेरा, समंथा और कुछ अन्य अभिनेत्रियों के नाम का इस्तेमाल राजनीतिक मामलों में न लें।

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह ने दिया जवाब

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर इस मामले का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पूरी दुनिया में अपनी क्रिएटिविटी और प्रोफेशनलिज्म के लिए जानी जाती है। मेरी इस इंडस्ट्री में बहुत अच्छी यात्रा रही है। मैं अभी भी तेलुगू सिनेमा से जुड़ी हुई हूं।

मेरा किसी भी व्यक्ति/राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। मैं निवेदन करती हूं कि राजनीतिक लाभ के लिए मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल करना बंद करें। कलाकारों को राजनीतिक झगड़ों और विवादों से दूर रखा जाना चाहिए। उनके नाम का इस्तेमाल काल्पनिक कहानियों से जोड़कर राजनीतिक लाभ के लिए नहीं करें’।

ये भी पढ़ें: Tripti Dimri: ‘लैला मजनू’ की शूटिंग के दौरान घर जाकर रोती थी तृप्ति डिमरी, एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं था पता

Rakul Preet Singh

कोंडा सुरेखा ने कही थी यह बात

गौरतलब है कि एक बयान में कोंडा सुरेखा ने कहा वीआरएस नेता केटीआर पर ड्रग से जुड़ी पार्टियों में शामिल होने का आरोप लगाया और दावा किया कि नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु के तलाक के लिए वह जिम्मेदार है।न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटीआर अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे।

मंत्री ने कहा, ‘यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से अभिनेत्री सामंथा का तलाक हुआ… वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे… वह उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे… यह सब जानते हैं, सामंथा, नागा चैतन्य , उनका परिवार… सब जानते हैं कि ऐसा कुछ हुआ था।’

- Advertisment -
Most Popular