Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAlia Bhatt: 'जिगरा ' के लिए पहली पसंद नहीं थी आलिया भट्ट,...

Alia Bhatt: ‘जिगरा ‘ के लिए पहली पसंद नहीं थी आलिया भट्ट, करण जौहर के कारण मिली एक्ट्रेस को फिल्म

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा ‘ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों- शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना लीड रोल में नजर आएंगे।

वहीं हाल ही में एक बताचीत के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने ने जिगरा के लिए रफ ‘रफ स्क्रिप्ट’ आलिया भट्ट को भेज दी थी। ये बात वसन को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। उसी इंटरव्यू में आलिया ने भी खुलासा किया कि वो महीने तक फिल्ममेकर के पीछे लगी रही थीं क्योंकि उन्हें कहानी बहुत पसंद आई थी।

आलिया और वसन के इंटरव्यू के बाद लोगों ने इसे ऐसे समझ लिया कि आलिया इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी। अब फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने ऐसे लोगों को खरी-खोटी सुनाई है।

Alia Bhatt

सोमन ने किया खुलासा

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर सोमन मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर करते हुए सब बातें क्लियर की हैं। साथ ही वसन ने भी कमेंट करके करण जौहर का शुक्रिया अदा किया है। सोमन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘यहां एक वीडियो है जिसमें वसन बाला हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कह रहे हैं कि उन्होंने आलिया भट्ट को फिल्म जिगरा का हिस्सा बनाने की योजना नहीं बनाई थी।

इससे पहले कि वह अपनी स्क्रिप्ट ठीक से पूरी कर पाते, करण ने पहले ही स्क्रिप्ट उन्हें भेज दी।’ सोमन ने आगे लिखा- ‘हाहाहाहा यह टीएल पर दिखाई दिया।

यह बहुत मज़ेदार है। जब वसन, मैं और केजे शुरुआती कहानी पर चर्चा कर रहे थे, तो हम आलिया को लेने के लिए बेताब थे। मतलब मैं एक भी फिल्म निर्माता को नहीं जानता जो ऐसा नहीं करेगा। वो बिल्कुल बेहतरीन है। और हम भाग्यशाली थे कि उसने हां कहा। वसन का मतलब था कि यह तब रफ पिच थी।’

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में कलाई काटने को तैयार थी कंगना रनौत, नशे की हालत में एक्टर के कमरें में गई थी कंगना

Alia Bhatt

वसन ने किया पोस्ट पर कमेंट

सोमन ने आगे लिखा- ‘सभी एक्टर्स को सभी तरह की पिचें दी जाती हैं। अगर उन्हें लोकेशन या कुछ और पसंद आता है, तो आप फाइनल स्क्रिप्ट के साथ आगे बढ़ते हैं। कई बार वे हां कहते हैं और फिर स्क्रिप्ट काम नहीं करती या यहां तक कि विपरीत भी हो जाता है।

सोशल मीडिया पर इतनी मूर्खता है कि एक छोटी सी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है।’ ‘जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि मेरा क्या मतलब था कि हम उन्हें फिल्म में लेने के लिए बेताब थे।

वह स्क्रीन पर जादू है। अगर उन्होंने मना कर दिया होता, तो मुझे नहीं पता कि वसन ने जिगरा किसके साथ बनाई होती, यह कल्पना करना भी असंभव है कि कोई और सत्या का किरदार निभा सकता है। बाकी सब बकवास है। सोमन के पोस्ट पर वसन ने करण जौहर का शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने लिखा-करण को बेहतर पता था और मैं जिंदगीभर उनका भरोसा करने के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। यह सबसे बड़ा उदार भाव है जो कोई भी किसी को फ़िल्म बनाने में मदद करने के लिए कर सकता है…भरोसा।

- Advertisment -
Most Popular