Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN T20: मैच के लिए ग्वालियर पहुंची सूर्यकुमार यादव की...

IND vs BAN T20: मैच के लिए ग्वालियर पहुंची सूर्यकुमार यादव की टीम, हुआ भव्य स्वागत

IND vs BAN T20: ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारत और बांग्लादेश की टीम में ग्वालियर पहुंच गई है। ऐसे में किसी भी प्रकार के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर है। गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ग्वालियर स्टेडियम पहुंचे भारतीय खिलाड़ी 

इस मैच के लिए भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ग्वालियर में पहुंच गए हैं। बुधवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के 5 धुंरधर क्रिकेट ग्वालियर पहुंचे, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। बेंगलुरु से ग्वालियर पहुंचे क्रिकेटरों का भारतीय परंपरा के तहत तिलक और पुष्पाहार से स्वागत किया गया। जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई, मयंक यादव, अभिषेक शर्मा और रियान पराग पुलिस कारकैड के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच ग्वालियर एयरपोर्ट से होटल ऊषा किरण पैलेस के लिए रवाना हुए।

IND vs BAN T20: मैच के लिए ग्वालियर पहुंची सूर्यकुमार यादव की टीम, हुआ भव्य स्वागत

14 साल बाद फिर से खेले जा रहे हैं इंटरनेशनल मैच | IND vs BAN T20

बता दें कि ग्वालियर स्टेडियम में करीब 14 साल बाद फिर से इंटरनेशनल मैच खेले जा रहे हैं। मान सिंह स्टेडियम में यहां आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था। इसी मैच में सचिन तेंदुलकर ने वनडे क्रिकेट का पहला दौहरा शतक लगाया था। जिसके बाद से अब 14 साल बाद पूर्व केंद्रीय स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के नाम पर बनाए गए क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test: बांग्‍लादेश का क्‍लीन स्‍वीप कर भारत ने बनाया रिकॉर्ड, सीरीज किया अपने नाम

- Advertisment -
Most Popular