Saturday, September 28, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAbhishek Banerjee: 'स्त्री 2' के लिए दिए गए थे पीआर को पैसे,...

Abhishek Banerjee: ‘स्त्री 2’ के लिए दिए गए थे पीआर को पैसे, अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अभिषेक बनर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस का लुफत उठा रहें हैं। अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। ‘स्त्री 2’ को बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कामयाबी हासिल हुई है।

फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म की इस कामयाबी से इससे जुड़े सभी कलाकार काफी ज्यादा खुश हैं। इस दौरान कुछ कलाकारों के बीच फिल्म की सफलता का श्रेय लेने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए गए। इस बीच अभिषेक बनर्जी ने भी एक दिलचस्प खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि अपने बारे में अच्छी बातें प्रसारित कराने के लिए एक्टर ने पीआर को पैसे दिए थे। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद उनकी तारीफ स्वाभाविक रूप से हुई, क्योंकि दर्शकों को उनका काम काफी पसंद आया।

 

Abhishek Banerjee

पीआर के लिए दिए थे पैसे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बनर्जी ने पीआर गतिविधियों की कमियों के बारे में बात करते हुए यह स्वीकार किया कि उन्होंने भी इसके लिए पैसे खर्च किए थे। एक्टर ने कहा,”समस्या यह है कि पीआर की अगर स्वाभाविक और वास्तविक खबर भी आएगी, तो भी लोगों को लगता है कि पीआर है।

किसी ने तुम्हारे बारे में अच्छा लिख दिया और तुम अच्छा महसूस कर रहे हो और ऑर्गेनिकली आया है, लेकिन फिर हर कोई सोचेगा, ‘ओह इसने पीआर करवाया है।’ यह एक कमी है। मेरे साथ भी ऐसा हुआ।” अभिषेक ने आगे कहा, “पाताल लोक के समय भी हुआ, स्त्री 2 के वक्त भी हुआ।

मैंने सोचा था कि मैं पैसे खर्च करूंगा, पीआर में और ये सब करूंगा। थोड़े बहुत किए भी, लेकिन दर्शकों की वजह से उससे ज्यादा ही पीआर हो गया। उन्होंने फोटो, वीडियो, मीम्स और कहानियां शेयर करना शुरू कर दिया। फिर मुझे एहसास हुआ कि चाहे कितना भी शोर मचा लो, एक बार जब वे इसे ऑर्गेनिक तरीके से कर रहे हैं, तो यही असली पीआर है, लेकिन वो ऑर्गेनिक पीआर भी लोगों को पेड पीआर लगती है।”

ये भी पढ़ें: Dhanashree Verma Birthday: जन्मदिन पर चहल ने पत्नी धनश्री पर लुटाया प्यार, खास अंदाज में दी बधाई

Abhishek Banerjee
अभिषेक ने स्त्री 2 को बताया सबकी फिल्म

बता दें कि कुछ समय पहले पीआर की नकारात्मक चर्चा ने जोर पकड़ी थी, जब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बीच इसकी सफलता को लेकर क्रेडिट वॉर छिड़ गई थी।

फिल्म में बिट्टू के किरदार में नजर आए अपारशक्ति खुराना ने भी श्रद्धा कपूर पर क्रेडिट लेने के लिए पीआर करने का आरोप लगाया था। उस दौरान भी अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि फिल्म सभी की है। उन्होंने कहा था कि स्त्री 2 की खूबसूरती यह है कि यह सभी की है और बाकी सब दुर्भाग्यपूर्ण शोर है।

- Advertisment -
Most Popular