Sunday, September 29, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने कियारा आडवाणी को बताया 'परफेक्ट मैरिज मटेरियल',...

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने कियारा आडवाणी को बताया ‘परफेक्ट मैरिज मटेरियल’, इस फिल्म में साथ नजर आई थी दोनों की जोड़ी

Diljit Dosanjh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्टरी में एक खास जगह बनाई हैं। दिलजीत ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्व स्तर पर लोगों का दिल जीत रहे हैं।

वहीं इन दिनों सिंगर पेरिस कॉन्सर्ट में बिजी हैं। दिलजीत गानों के साथ अपनी फिल्मों के कारण भी चर्चा में रहे हैं। दिलजीत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म कर चुके हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ काम करने के बाद दिलजीत ने कियारा को लेकर एक खुलासा किया था।

Diljit Dosanjh

कियारा को लेकर दिलजीत ने कही थी यह बात

बता दें कि फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान दिलजीत दोसांझ ने अपने सह कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ एक इंटरव्यू में बात की थी। इस दौरान दिलजीत से पूछ गया कि उन्होंने कियारा को ‘परफेक्ट मैरिज मटेरियल’ कैसे बताया।

अक्षय ने बीच में रोककर सवाल किया कि अगर वो कियारा से शादी करने के लिए सोचे और कियारा को अपनी मां के पास ले जाएं तो क्या होगा। दिलजीत दोसांझ ने इसके जवाब में कहा, ‘वह बहुत ही अच्छी हैं, जैसा कि सब बोल रहे हैं वो बच्चे के लिए भी तैयार हैं। कियारा इस बात पर काफी ब्लश करने लगी थीं। उन्होंने इस पर तुरंत जवाब दिया कि हम पूरी तरह तक गुड न्यूज का प्रमोशन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Krystle D Souza: टीवी इंडस्ट्री को लेकर क्रिस्टल डिसूजा ने किया बड़ा खुलासा, 60 घंटे लगातार करती थी शूटिंग

Diljit Dosanjh

इस तारिक को होगा भारत में कॉन्सर्ट

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं। भारत के 10 शहरों में अक्तूबर से दिसंबर तक ‘दिल-लुमिनाती’ इंडिया टूर कॉन्सर्ट करने वाले हैं। इसकी शुरुआत 26 अक्तूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से होगी।

वहीं दिलजीत दोसांझ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में दिलजीत और आलिया दोनों ने साथ मिलकर ‘चल कुड़िए’ गाना गाया है। फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्तूबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular