Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVivek Oberoi: अपने ‘इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा प्लास्टिक’ वाले बयान पर विवेक...

Vivek Oberoi: अपने ‘इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा प्लास्टिक’ वाले बयान पर विवेक ओबरॉय ने दी सफाई, एक्टर ने लोगों के बहकावे में आके कर दिया थे यह काम

Vivek Oberoi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर विवेक ओबरॉय आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विवेक आखिरी बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘इंडियन फॉर्स’ में नजर आए थे। विवेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं।

विवेक ओबेरॉय उन कलाकारों में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से जमकर वाहवाही बटोरी। अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी उन्होंने ‘मस्ती’ फ्रेंचाइजी, ‘साथिया’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘ओमकारा’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी लाइमलाइट में छाए रहते हैं। विवेक ने साल 2009 में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा प्लास्टिक है। अब हाल में ही एक्टर ने अपने इस बयान पर स्पष्टीकरण दिया है।

Vivek Oberoi

प्लास्टिक वाले बयान पर बोलें विवेक

बता दें कि विवेक ओबरॉय ने अपने प्लास्टिक वाले इंटरव्यू में कहा था, हमारी इंडस्ट्रूी में टपरवेयर बॉक्स बनाने वाली कंपनी से ज्यादा प्लास्टिक है। विवेक ने अब इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान इसे लेकर कहा कि उन्होंने यह टिप्पणी की थी, तब वह अपरिपक्व थे, क्योंकि यह ऐसी बात नहीं है जिसे खुलकर कहा जाना चाहिए।

एक्टर ने कहा कि वो भी जानते हैं और आप भी जानते हैं कि वो लोग कौन हैं। एक्टर ने कहा, जिस तरह से मैंने यह टिप्पणी की थी, अब कुछ समय हो गया है, अब मैं बड़ा हो गया हूं और ज्यादा परिपक्व हो गया हूं।”

एक्टर ने आगे जोड़ते हुए कहा,“यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह प्लास्टिक बनना चाहता है या नहीं। यह आप ही हैं, जो वास्तविक बनना चुनते हैं। कुछ लोग प्लास्टिक बन जाते हैं, क्योंकि उन्हें डर होता है कि लोग उनके असली रूप को लेकर उनका आंकलन करेंगे।

कुछ लोगों में वास्तविक होने और दिखने की ताकत नहीं होती वहीं, दूसरे लोग प्लास्टिक बन जाते हैं क्योंकि उन्हें जीवित रहने का कोई और तरीका नहीं पता होता। उन्हें लगता है कि यह सब ऐसे ही होता है। नेटवर्किंग, लोगों को खुश करना, उनकी पीठ पीछे उनसे झूठ बोलना। एक्टर ने आगे कहा कि यह सब समय की बर्बादी है और वास्तविक रहने में ही संतुष्टि है, इससे आप जीवन का आनंद लेते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Raja Hindustani: ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ गाने के लिए आमिर खान ने की थी शराब पीकर शूटिंग! सालों बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

Vivek Oberoi

लोगों के बहकावे में आ गए थे विवेक

विवेक ओबेरॉय ने साल 2009 में फराह खान के साथ अपनी उस चर्चित प्रेस कॉन्फ्रेंस की भी बात की थी, जिसके बाद उनके करियर को वो गति कभी नहीं मिल सकी, जिसके वो हकदार थे। उन्होंने फराह से कहा कि जैसे ही वह प्रेस कॉन्फ्रेस करने बैठे, उन्हें एहसास हो गया कि वह कुछ गलत कर रहे हैं।

उनकी अंतरात्मा ने उन्हें ऐसा करने से रोका, लेकिन दूसरों की बातों में आकर उन्होंने वो कदम उठाया। एक्टर ने इस दौरान कहा था कि जिन लोगों ने उन्हें सुझाव दी थी कि वो ऐसा कुछ करें, उन्होंने भी रातोंरात उनसे दूरी बना ली। एक्टर ने अपने उसे अपना बचपना करार दिया और कहा कि उन्होंने अपरिपक्वता में आकर ऐसा किया था।

- Advertisment -
Most Popular