Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRishabh Pant का फैन हुआ महान विकेटकीपर, तारीफ में कह दी बड़ी...

Rishabh Pant का फैन हुआ महान विकेटकीपर, तारीफ में कह दी बड़ी बातें

Rishabh Pant के शानदार शतक की बदौलत भारत ने दो मैच की श्रृंखला के शुरुआती टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को चेन्नई में बांग्लादेश को 280 रन से शिकस्त देकर 1-0 की बढ़त बना ली। जीत के लिए 515 रन का पीछा करते हुए बांग्लादेश की दूसरी पारी 234 रन पर सिमट गई। इस पारी से पंत की शानदार वापसी बतायी जा रही है। आगे आने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप में पंत इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। इस पारी को देखते हुए एडम गिलक्रिस्ट ने उनकी तारीफ की है।

एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत की तारीफ की

लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले पंत की शानदार वापसी पर ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने उनकी तारीफ की है। उन्‍होंने पंत की वापसी को इतिहास का सबसे शानदार कमबैक बताया है। एक पॉडकास्ट पर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा, “ऋषभ पंत की वापसी इतिहास के सबसे शानदार कमबैक में से एक है। उनके लिए मैं कहूंगा कि पंत के मैदान पर होने के बाद खेल में इससे ज्यादा मजबूत, कठिन, मनोवैज्ञानिक और शारीरिक वापसी नहीं हो सकती। यह कितना अच्छा है? दर्दनाक दुर्घटना के 620 दिन बाद उन्‍होंने टेस्‍ट क्रिकेट में वापसी की।”

टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 से बनाई बढ़त | Rishabh Pant

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट के तीसरे दिन 109 रन की पारी खेली थी। उनके इस पारी के बदौलत एक बड़ी लीड लेने में भारतीय टीम को काफी मदद ली। बांग्लादेश के खिलाफ अपने शानदार रिकॉर्ड को जारी रखते हुए भारत ने दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली।

Rishabh Pant ने बताई द्रविड़ और गंभीर के कोचिंग में अंतर, खुली गंभीर की पोल
- Advertisment -
Most Popular