Sunday, September 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN Test: विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो की हुई...

IND vs BAN Test: विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो की हुई दोस्ती ? दिखा दोनों का ये अंदाज

IND vs BAN Test: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी पहले टेस्ट मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसपर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। दरअसल, ब्रेक के दौरान विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो मस्ती के मूड में नजर आए। गौरतलब है कि भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 149 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत ने दूसरी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 287 रनों पर घोषित कर दी और बांग्लादेश के सामने कुल 515 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इस दौरान मैदान पर भारत के विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो का दोस्ताना भी देखने को मिला।

ब्रेक के दौरान साथ नजर आए विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो

इसी बीच ओवरों में मिलने वाले ब्रेक के दौरान विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो मस्ती के मूड में नजर आए। ओवर खत्म होने के बाद जब छोर बदले जा रहे थे तब विराट और रिचर्ड मिले और अंपायर ने भारतीय बल्लेबाज से कुछ कहा। सुनने के बाद विराट बेहद जोर से हंसे और अंपायर उनके कंधे पर हाथ मारने लगे। फिर दोनों हंसते हुए अपने-अपने रास्ते चले गए।

मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो कुलदीप यादव के साथ आया था जहां विराट और पंत कुलदीप को कुछ दूर तक घसीटते नजर आए थे। मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 287 रन बनाकर घोषित कर दी। इस तरह बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का रिकॉर्ड लक्ष्य हैॉ। भारत के लिए दूसरी पारी में ऋषभ पंत के अलावा शुभमन गिल ने शतक का आंकड़ा पार किया।
- Advertisment -
Most Popular