Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
Homeखेलजब ट्रक वाले से भिड़ गए थे Gautam Gambhir, आकाश चोपड़ा ने...

जब ट्रक वाले से भिड़ गए थे Gautam Gambhir, आकाश चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Akash Chopra on Gautam Gambhir: गौतम गंभीर 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाले आगामी पहले टेस्ट में भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में काम करते दिखेंगे। बतौर कोच यह टीम इंडिया के साथ उनकी पहली टेस्ट सीरीज होगी। भारतीय टीम चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रही है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर के बारे में एक खुलासा किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

गौतम गंभीर के मानसिकता पर बोले आकाश चोपड़ा

दरअसल, गौतम गंभीर के स्वभाव के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कई बातें बोली है। एक बयान में उन्होनें कहा, ”वह हमेशा से ही ऐसे रहे हैं। अपने खेल के प्रति बहुत मेहनती हैं। थोड़ा गंभीर लेकिन बहुत रन बनाते हैं। वह हमेशा अपने दिल की बात करते हैं। मानसिकता के लिहाज से वह बहुत जल्दी गुस्से में आ सकते हैं। लेकिन हर किसी का अपना अलग व्यक्तित्व होता है। गंभीर एक बार दिल्ली में एक ट्रक ड्राइवर से झगड़ पड़े थे।

उन्होंने अपनी कार से बाहर निकलकर ट्रक पर चढ़कर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया, क्योंकि ड्राइवर ने गलत मोड़ लिया था और गालियां दे रहा था। मैं कह रहा था कि ‘गौती, तुम क्या कर रहे हो?’ वो ट्रक ड्राइवर है और तू इत्ता सा है।”

बांग्लादेश के खिलाफ होगी टेस्ट सीरीज

बता दें कि गंभीर की कोचिंग स्टाफ टीम में असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर, बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल और फील्डिंग कोच रेयान टेन डेशकाटे भी खिलाड़ियों के साथ जमकर मेहनत कर रहे हैं। देखना होगा कि गौतम गंभीर बतौर कोच टेस्ट टीम को कैसे लीड करते हैं।

Yami Gautam: जब यामी गौतम ने कर ली थी एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कहने की तैयारी, फिर ऐसे बदला था मन

- Advertisment -
Most Popular