Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDuleep Trophy 2024: संजू सैमसन यहां भी फ्लॉप, सस्ते में अपना विकेट...

Duleep Trophy 2024: संजू सैमसन यहां भी फ्लॉप, सस्ते में अपना विकेट गंवाया

Duleep Trophy 2024: घरेलू क्रिकेट में संजू सैमसन का लक एक बार फिर से उनका साथ नहीं दिया। दरअसल, संजू सैमसन का दलीप ट्रॉफी डेब्यू उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। इंडिया डी की ओर से खेलते हुए इंडिया ए के खिलाफ संजू छह गेंद में सिर्फ पांच रन बनाकर चलते बने। ये बात भारतीय सेलेक्टर्स को रास नहीं आने वाली है। इसको लेकर एक बार फिर से संजू की फैन आर्मी की आलोचना होने लगी है।

महज पांच रन बनाकर संजू हुए आउट

उनके बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि संजू सैमसन भारत के ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हे टीम में अधिक मौके नहीं दिए गए हैं। संजू को एक मैच में मौका मिलता है तो उन्हें अगले अगले मैच से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। लेकिन ये भी सच है कि जब भी मौका उन्हें मिलता है, वह इस मौके का लाभ नहीं उठा पाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर से दलीप ट्रॉफी के दौरान देखने को मिला जहां वह भारत ए के खिलाफ भारत-डी के लिए खेलते हुए वह सिर्फ पांच रन ही बना पाए।

Duleep Trophy 2024: संजू सैमसन यहां भी फ्लॉप, सस्ते में अपना विकेट गंवाया

दलीप ट्रॉफी में संजू सैमसन फेल ? Duleep Trophy 2024

बता दें कि भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से ठीक पहले जारी दलीप ट्रॉफी में इस बार भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिन्हें आगामी श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया। उन्ही में से एक नाम संजू सैमसन भी था जिन्हें दलीप ट्रॉफी खेलने का मौका मिली। हालांकि, मौके को एक बार फिर से वह भूना नहीं पाए और सस्ते में आउट हो गए। टेस्ट सीरीज के ठीक बाद टी-20 श्रृंखला भी खेली जाएगी। ऐसे में संजू सैमसन को लेकर बड़ा घमासान होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Sanju Samson | पहला शतक जड़ने के बाद भावुक हुए संजू, कही ये बड़ी बात

- Advertisment -
Most Popular