Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBhool bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस...

Bhool bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कार्तिक आर्यन की फिल्म

Bhool bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक और तृप्तिकी की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। टी सीरीज के हेड भूषण कुमार ने ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट से पर्दा हटा दिया है।

Bhul Bhoolaiya 3

इस दिन रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 3’

बता दें कि हाल ही में कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसी ट्रेलर लॉन्च के दौरान भूषण कुमार ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए भूषण कुमार ने कहा- ‘मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम 1 नवंबर को ‘भूल भुलैया 3’ लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा भूषण कुमार ने ये भी बताया कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का सीक्वल भी बन रहा है, भूषण ने कहा, हम विक्की विद्या पर ही टिके रहेंगे और हम इसका दूसरा पार्ट भी बनाएंगे।’

ये भी पढ़ें: Vijay Verma: विजय वर्मा ने ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ की सफलता पर निर्देशक अनुभव सिन्हा को दी बधाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Bhul Bhoolaiya 3

अजय देवगन की फिल्म से होगी टक्कर

‘भूल भुलैया 3’ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से टकराएगी। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ‘भूल भुलैया 3’ में लीड रोल में होंगे। इसके अलावा विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, विजय राज और राजपाल यादव भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

- Advertisment -
Most Popular