Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRohit Sharma की तारीफ में ये क्या कह गए पीयूष चावला, बयान...

Rohit Sharma की तारीफ में ये क्या कह गए पीयूष चावला, बयान वायरल

Rohit Sharma की कप्तानी में भारतीय टीम ने इसी साल टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है। करीब 13 सालों के बाद भारतीय टीम ने इंटरनेशनल आईसीसी खिताब जीता था। इस दौरान रोहित शर्मा के कप्तानी की जमकर तारीफ हुई थी। पूरे विश्व कप के दौरान रोहित शर्मा ने रन भी बनाए। इसी वजह से उनकी तारीफ होती रहती है। इसकी कड़ी में पीयूष चावला ने शुभंकर मिश्रा के साथ पॉडकास्ट में रोहित शर्मा के बारे में बात की। इस दौरान चावला ने रोहित को एक अच्छा लीडर बताया।

रोहित एक कप्तान नहीं बल्कि लीडर हैं- पीयूष चावला

दरअसल, एक पॉडकास्ट में रोहित की कप्तानी पर बात करते हुए पीयूष चावला ने कहा, एक कप्तान होता है, फिर एक लीडर होता है। वह कप्तान नहीं है, वह लीडर हैं। चाहे वह 2023 वनडे वर्ल्ड कप हो या 2024 टी20 वर्ल्ड कप, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उन्होंने इस तरह से टोन सेट किया कि अगले बल्लेबाजों के लिए इसे आसान बना दिया। वह एक सच्चे लीडर हैं। वह आपको पूरी छूट देते हैं। चावला ने कहा, मैंने उनके साथ काफी क्रिकेट खेला है, इसलिए उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है।

रोहित के कप्तानी में खेल चुके हैं पीयूष चावला

बता दें कि पीयूष चावला रोहित की कप्तानी में मुबंई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। साथ ही भारत के लिए भी क्रिकेट खेला है। फिलहाल चावला यूपी टी20 लीग में का हिस्सा हैं। वह आगामी आईपीएल में भी नजर आ सकते हैं। देखना होगा कि मेगा ऑक्शन में मुंबई की टीम उन्हें रिटेन करती है या नहीं।

Rohit Shetty: अपनी कास्टिंग रणनीति को लेकर बोलें रोहित शेट्टी, बड़े स्टार से ज्यादा भूमिका पर देते है ध्यान

- Advertisment -
Most Popular