Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVedang Raina: वेदांग रैना ने साझा किया 'जिगरा' में आलिया भट्ट संग...

Vedang Raina: वेदांग रैना ने साझा किया ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट संग काम करने का अनुभव, एक्ट्रेस का साथ पाकर खुशी से नाचा एक्टर का दिल

Vedang Raina: एक्टर वेदांग रैना आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले वेदांग ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी है। वहीं दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

इस फिल्म में वेदांग आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने अपनी इस फिल्म को लेकर बात की और साथ ही म्यूजिक के प्रति प्रेम पर भी चर्चा करते नजर आए।

Vedang Raina

आलिया संग काम करने पर बोलें वेदांग

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वेदांग ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर कहा कि, इस फिल्म में काम करना उनके लिए किसी बड़े सपने के पूरे होने जैसा है’। इस फिल्म के बाद रैना अपने दूसरे प्रोजेक्ट ‘जिगरा’ पर काम कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर वेदांग ने कहा कि मेरे डेब्यू के बाद, अब मैं आलिया के साथ फिल्म ‘जिगरा’ के लिए काम कर रहा हूं। फिल्म ‘जिगरा’ का निर्देशन वसन बाला ने किया है। आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर वेदांग रैना ने अपना उत्साह और आभार व्यक्त किया है। वेदांग ने कहा, ‘जिगरा मेरे लिए और बड़ा सपना है।

सेट पर पहले दिन से ही अलग माहौल देखने को मिला। इस फिल्म में आलिया और वसन बाला सर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं, साथ ही दुनिया को दिखाना भी चाहता हूं’। एक्टर ने अपने करियर को लेकर कहा कि मेरा करियर 0 से 1000 और फिर सीधे 2000 गुना हो गया है।

वेदांग रैना ने कहा, ‘ये प्रसिद्धि और इसे संभालना कुछ नया सा है। वह स्पॉटलाइट में रहने की अभी भी आदत डाल रहे हैं। लोग मुझे अभी भी सड़कों पर पहचानने की कोशिश करते हैं, ये मेरे लिए कुछ नया है।’ उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कलाकारों की जिंदगी अचानक से बदल जाती है। उन्होंने कहा, इस प्रसिद्धि के बीच अपनी पहचान और स्वयं को बनाए रखना भी बहुत मुश्किल है लेकिन जरूरी है।

ये भी पढ़ें Malaika Arora Father Died: मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मश्किल समय में एक्ट्रेस के साथ खड़े नजर आए एक्स हस्बैंड अरबाज

Vedang Raina

म्यूजिक है बेहद पसंद

वेदांग ने बताया कि जिगरा के टीजर में उन्होंने अपने म्यूजिक टैलेंट को भी दिखाया है। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ गाते हुए उन्होंने अपना म्यूजिक टैलेंट फैंस के सामने पेश किया है। रैना के लिए म्यूजिक बहुत ही जरूरी है। वह अपने एक्टिंग करियर के साथ संगीत प्रेम को भी आगे बढ़ाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘ये मेरा सपना रहा है कि मैं अपना म्यूजिक बनाऊं। अगर मुझे समय और अवसर मिला तो मैं जरूर अपना म्यूजिक बनाऊंगा। मैं कुछ रोचक संगीत एल्बम बनाना चाहता हूं।’ बता दें कि फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्तूबर 2024 को रिलीज होने वाली हैं।

- Advertisment -
Most Popular