Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIshan kishan: दलीप ट्रॉफी में ईशान किशन को एक बार फिर नहीं...

Ishan kishan: दलीप ट्रॉफी में ईशान किशन को एक बार फिर नहीं मिला मौका, क्या बीसीसीआई है इसके पीछे की वजह?

Ishan kishan: दलीप ट्रॉफी 2024 में ईशान का सेलेक्शन नहीं होना  एक बार फिर से बीसीसीआई की पोल खोल रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के ऐलान हुआ जिसके बाद दलीप ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों की अपडेटेड लिस्ट जारी की गई जहां एक बार फिर से ईशान किशन का नाम नहीं दिखा।

ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस बीसीसीआई पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। गौरतलब है कि गुरुवार 5 सितंबर से शुरू हो चुकी है। सभी टीमों की तरफ से दलीप ट्रॉफी में भारत के कई दिग्गज भाग ले रहे हैं। ऐसी उम्मीज थी कि ईशान किशन भी दलीप ट्रॉफी का हिस्सा होंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दलीप ट्रॉफी में ईशान का चयन नहीं होने के कारण | Ishan kishan

दरअसल, प्रमुख खिलाड़ियों को बाग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए दलीप ट्रॅाफी से निकाल दिया है। अब वह अभ्यास करेंगे। वहीं, खाली जगह को भरने के लिए बीसीसीआई ने रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ियों के नाम डाले। हालांकि, ईशान किशन का नाम नहीं दिखा। ऐसे में सवाल एक बार फिर से खड़े हो रहे हैं। ईशान किशन का टूर्नामेंट से अचानक बाहर होना चोट के कारण हुआ है। इस घटना के कारण संजू सैमसन को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। ईशान किशन की जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले यह बदलाव चौंकाने वाला है।

पहले भी आ चुकी है इस तरह की रिपोर्ट | Ishan kishan

गौरतलब है कि इस तरह की खबरें पहले भी आ चुकी है। बीते दिनों आई रिपोर्ट के अनुसार, कहा यह गया कि ईशान किशन संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। उसके बाद वह आयरलैंड या फिर अमेरिका जैसे क्रिकेट में नये देश का रुख कर सकते हैं। ऐसी अफवाहों की बाढ़ सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: इंडिया-सी ने इंडिया-डी को हराया, अभिषेक पोरेल और मानव सुथर चमके

- Advertisment -
Most Popular