Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDelhi Premier League: West Delhi Lions ने South Delhi Superstars को 4...

Delhi Premier League: West Delhi Lions ने South Delhi Superstars को 4 रन से हराया, कृष यादव ने जड़ा शतक

Delhi Premier League: दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में आज वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम को 4 रन से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने 178 रन बनाए जिसका पीछ करने उतरी साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना पाई थी कि बरसात ने मैच में दखल दे दी.

बारिश के कारण आज आगे का मैच नहीं हो सका और डीएलएस नियम के हिसाब से वेस्ट दिल्ली लायंस को 4 रनों से जीत मिली. वेस्ट दिल्ली लायंस को मिली जीत पर वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा खिलाड़ियों और फैंस को बधाई दी है.

Delhi Premier League

ये भी पढ़ें : Delhi Premier League NDS VS CDK : अरूण जेटली स्टेडियम में आज नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स का मुकाबला सेंट्रल दिल्ली किंग्स से

WhatsApp Image 2024 08 30 at 18.10.58

कृष यादव ने लगाया शतक

बता दे कि वेस्ट दिल्ली लायंस के कृष यादव ने आज बल्लेबाज करते हुए शतक लगाया. उनके शतक के कारण आज वेस्ट दिल्ल लायंस की टीम 178 का एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम आज शुरूआत से ही लय में दिखी. टीम के विकेटकिपर बल्लेबाज आज लग ही अंदाज में नजर आए और 68 गैंदो में 106 रनों की शानदार पारी खेली.

कृष यादव के साथ ओपनिंग करने उतरे अंकित सिंह ने भी कृष यादव का साथ दिया और टीम के लिए रन बनाते रहे. वेस्ट दिल्ली लायंस के बैटर अंकित सिंह ने 21 गेंदो पर 28, कप्तान ऋतिक शौकीन ने 18 गेंदो में 16 रन बनाए. इस तरह टीम 20 ओवर में 178 रन बनाने में कामयाब रही.

साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स को मिली हार

जीत के लिए 179 रन का पीछा करने उतरी साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम ने पहले ओवर में ही अपना पहला विकेट खो दिया. इसके बाद साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के आयुष बदूनी ने कुछ अच्छे शार्टस खेले पर वो भी 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने अगले कुछ ओवर में 4 विकेट और गंवा दिए और फिर बारिश के कारण आगे का मैच नहीं हो पाया. इसके बाद डीएलएस नियम के हिसाब से 4 रन आगे चल रही वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम विजेता घोषित किया गया.

- Advertisment -
Most Popular