Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNag Ashwin: प्रभास को लेकर अरशद वारसी के दिए हुए बयान पर...

Nag Ashwin: प्रभास को लेकर अरशद वारसी के दिए हुए बयान पर नाग अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बयान से पलट दिया निर्देशक ने खेल

Nag Ashwin: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक नाग अश्विन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ जब से रिलीज हुई है तब से वो लगातार लाइट में छाए हुए हैं। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े- बड़े सितारें लीड रोल में नजर आए थे।

इस साइंस-फिक्शन फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 766.8 करोड़ करोड़ की शानदार कमाई की। वहीं हाल ही में एक्टर अरशद वारसी ने इस फिल्म में प्रभास जोकर जैसे लग रहे थे, जिसके बाद से विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले में अरशद को प्रभास के फैंस ने तो ट्रोल किया है, साथ ही साउथ इंडस्ट्री के सितारों ने भी खरी-खोटी सुनाई। यह विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा, जो अब प्रभास वर्सेज अरशद नहीं, बल्कि साउथ वर्सेज बॉलीवुड बन चुका है।

Nag Ashwin

निर्देशक नाग अश्विन ने विवाद पर तोड़ी चुप्पी

कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने अब इस विवाद पर समझदारी और प्रभावशाली तरीके से प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘आइए पीछे न जाएं, अब उत्तर-दक्षिण या बॉलीवुड बनाम टॉली नहीं, हमारी नजर बड़ी तस्वीर पर है, एकजुट भारतीय फिल्म उद्योग, अरशद साहब को अपने शब्दों का चयन बेहतर तरीके से करना चाहिए था, लेकिन यह ठीक है, बुज्जी के खिलौने उनके बच्चों के लिए भेज रहा हूं, मैं कड़ी मेहनत करूंगा, इसलिए ट्वीट करता हूं कि प्रभास कल्कि 2 में अब तक के सर्वश्रेष्ठ हो।’

निर्देशक ने बॉलीवुड के लिए बुरा नहीं बोला और न ही इस विवाद में कूदे। निर्देशक ने रीमेक के लिए अरशद वारसी की बुराई नहीं की। इसके बजाय, नाग अश्विन ने कहा कि वे हिंदी अभिनेताओं के बच्चों को खिलौने भेजेंगे, जो कि उनकी ओर से बहुत प्यारी बात है।

एक प्रशंसक ने निर्देशक से कहा कि उत्तर के दर्शक बहुत ज्यादा जहर फैला रहे हैं, जिस पर नाग अश्विन ने जवाब दिया, ‘दुनिया में पहले से ही बहुत ज्यादा नफरत है भाई, हम इसे और नहीं बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, मुझे पता है कि प्रभास गारू भी ऐसा ही महसूस करेंगे।’

ये भी पढ़ें: Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने अपनी आर्थिक तंगी भरे दिनों को किया याद, बोलें- ‘कुछ वर्षों तक स्कूल के…’

Nag Ashwin

अरशद ने कही थी यह बात

एक पॉडकास्ट में ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा करते हुए अरशद ने कहा था कि फिल्म में प्रभास एक जोकर की तरह क्यों थे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया। उनकी टिप्पणी को लेकर निर्देशक अजय भूपति और सुधीर बाबू, नानी और दिल राजू जैसे कई सितारों ने भी उनकी आलोचना की थी। ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे।

- Advertisment -
Most Popular