Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने उनकी मिमिक्री करने वाले लोगों को लेकर...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने उनकी मिमिक्री करने वाले लोगों को लेकर कही यह बात, एक्ट्रेस को नहीं पसंद अती है अपनी मिमिक्री!

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती है। कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों बटोरती नजर आती हैं। वहीं इन एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनीं हुई हैं।

कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कि उनकी मिमिक्री करने वाले लोगों को लेकर बात की हैं। कंगना ने अपनी नकल उतारने वालों और अपनी नई फिल्म इमरजेंसी को लेकर अपनी राय साझा की।

Kangana Ranaut

मिमिक्री को लेकर बोलीं कंगना

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना रणौत ने बताया कि वो देखती हैं कि कई लोग उनकी मिमिक्री करते हैं और वो मिमिक्री की दुनिया में काफी मशहूर हैं। उन्होंने कहा कि उनकी नकल उतारने वाले लोगों को देखकर वो नाराज नहीं होती है।

कंगना ने खुद की मिमिक्री वाली बात अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ के संदर्भ में कही थी। साक्षात्कार में उन्होंने राजनीतिक फिल्म से लोगों के नाराज होने की आशंका पर बात करते हुए कहा था कि जब कोई उनकी मिमिक्री करता है तो उन्हें खराब नहीं लगता है। उनका कहना था कि उन्हें इस बात की ज्यादा परवाह नहीं हैं कि लोग क्या कुछ सोचते हैं और वो अपने हिसाब से फिल्में बनाती हैं।

ये भी पढ़ें: Boney Kapoor: अरशद वारसी के बयान पर बोनी कपूर ने कसा तंज, निर्देशक ने एक्टर को जिया करारा जवाब

Kangana Ranaut

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इमरजेंसी में कंगना रणौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही है। यह फिल्म आपातकाल के दौर पर आधारित है। इसे 6 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, दिवंगत सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और अनुपम खेर समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है। इसका निर्देशन खुद कंगना रणौत ने किया है।

- Advertisment -
Most Popular