Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलShikhar Dhawan: संन्यास के बाद शिखर धवन ने किया बड़ा एलान, Legends...

Shikhar Dhawan: संन्यास के बाद शिखर धवन ने किया बड़ा एलान, Legends League Cricket में खेलते हुए आएंगे नजर

Shikhar Dhawan, Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अगले सीजन का आगाज सितंबर 2024 से होना है, जिसमें कई रिटायर्ड क्रिकेट्स को मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात करते हुए देखा जाता है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि शिखर धवन इस टूर्नामेंट में खेलने वाले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि शिखर ने हाल ही में इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था। अब धवन रिटायरमेंट लेने के एक दिन बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट से जुड़ चुके हैं।

Shikhar Dhawan ने लिया बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिखर धवन ने Legends League Cricket में खेलने की बात कही है। शामिल होने की खबरों को लेकर उन्होनें कहा कि Legends League Cricket में इस नई पारी को अपनाना मेरे रिटायरमेंट के बाद का आदर्श कदम लगता है। मेरा शरीर अभी भी खेल की मांगों के लिए तैयार है और मैं अपने फैसले से पूरी तरह से संतुष्ट हूं कि क्रिकेट मेरे जीवन का एक ऐसा हिस्सा है, जो मुझसे कभी अलग नहीं हो सकता। मैं अपने क्रिकेटिंग दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने और अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए उत्सुक हूं, ताकि हम मिलकर नए यादगार पल बना सकें।

हाल ही में लिया था इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

बता दें कि हाल ही में शिखर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उनकी इस कदम पर पूर्व भारतीय लिजेंड्स के भी पोस्ट आए थे जहां सभी ने शिखर को उनके आगे की भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी थी। गौरतलब है कि शिखर धवन ही नहीं, उनसे पहले कई क्रिकेटर्स ने अपने रिटायरमेंट के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने का फैसला किया है, जिसमें आरोन फिंच, मार्टिन गुप्टिल और हशीम अमला का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan Retirement: 13 साल के लंबे करियर का हुआ अंत, शिखर ने क्रिकेट को कहा अलविदा

- Advertisment -
Most Popular