Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024, SDS vs WDL Highlights: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने वेस्ट दिल्ली...

DPL 2024, SDS vs WDL Highlights: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने वेस्ट दिल्ली लायंस को 69 रनों से हराया, नेट-रनरेट को किया सही

DPL 2024, SDS vs WDL Highlights: रविवार को दिल्ली प्रीमियर लीग का मुकाबला साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स बनाम वेस्ट दिल्ली लायंस के बीच खेला गया। इस मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम ने 69 रनों से वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को हरा दिया। इस मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 228 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम 159 रन ही बना सकी और मुकाबले को गवां दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ दिल्ली की टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ दिल्ली की टीम ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की। दोनों ओपनर में मिलकर काफी रन बनाए। प्रियांस आर्या ने काफी अच्छी शुरुआत दिलाई। कप्तान आयुष बदोनी ने काफी ज्यादा रन बनाए। उन्होनें 28 गेंदों का सामना करते हुए 57 रनों की पारी खेली। उनके अलावा तेजस्वी दहिया ने भी काफी कमाल की पारी खेली। उन्होनें 23 गेंदों में 57 रन की पारी खेली। वहीं गेदबाजी में कुलदीप यादव और आयुष बदोनी ने दो-दो विकेट अपने नाम की।

DPL 2024, SDS vs WDL Highlights

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम

वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने भी काफी धमाकेदार अंदाज में पारी का आगाज किया। ओपनर बल्लेबाज अंकित कुमार ने 24 गेंदों में 47 रन की तुफानी पारी खेली। हालांकि, उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज एक साझेदारी बनाने में नाकाम रहा और मैच उनके हाथ से छूट गया। गेंदबाजी ने साउथ दिल्ली के दीपक पुनिया ने शानदार स्पेल डाला। उन्होनें एक विकेट चटाकाए उनके अलावा शिवांक को भी एक विकेट हासिल हुआ।

ये भी पढ़ें: DPL 2024, WDL vs CDK: वापसी करना चाहेगी वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम, टीम के ऑनर राजन चोपड़ा ने टीम को किया मोटिवेट

- Advertisment -
Most Popular