Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAbhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा, खुद कास्ट करने के...

Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा, खुद कास्ट करने के लिए एक्टर को करना पड़ा था आलोतनाओं का सामना

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अभिषेक बनर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस का लुफत उठा रहें हैं। अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत एक कास्टिंग मैन के तौर पर की थी।

क्या आप जानते हैं एक अभिनेता के रूप में फिल्म प्रोजेक्ट पाने के लिए उनकी आलोचना की गई? हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने खुलासा किया की आर्थिक समस्याओं के चलते वह कास्टिंग के क्षेत्र में आएं। हालांकि, खुद को कास्ट करने को लेकर उनकी काफी आलोचनाएं भी हुईं, क्योंकि लोग सोचते हैं कि उनकी सफलता का कारण यह है कि उन्होंने ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में खुद को कास्ट किया।

thhthtthhtr

अभिषेक को करना पड़ा था आलोचनाओं का सामना

हाल ही में एक  पॉडकास्ट शो के दौरान अभिषेक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘मुझे हमेशा लगता था कि लोग मुझे काम देंगे, मैंने कास्टिंग को आठ साल दिए। मैं भूल गया और मान लिया कि कोई भी मुझे अभिनेता बनने का मौका नहीं देगा। कोई भी मुझे कास्टिंग मैन होने के नाते नहीं बुलाता, अगर मैं किसी अन्य कास्टिंग डायरेक्टर से मेरा ऑडिशन लेने के लिए कहता, तो वह ऐसा कभी नहीं करता।’

अभिषेक ने नौ हजार रुपये में एक प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। उनका पहला प्रोजेक्ट अजय देवगन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ था। उन्होंने यह भी कहा कि जब उनका सफर मुश्किल था, तब लोगों ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाया था।

अभिनेता ने कहा, ‘जब तक आपको शोहरत नहीं मिलती, तब तक सब ठीक रहता है। जिस दिन आप लाइमलाइट में आ जाते हैं, लोग कहने लगते हैं, ‘ये यार अभिषेक कास्टिंग में था, अपने आपको कैसे कास्ट कर रहा है पाताल लोक में।’ मुझे याद है कि कोविड के दौरान, तीन दिनों में पाताल लोक वायरल हो गया था, क्योंकि लोगों की ओटीटी तक पहुंच थी।

मैं खुश और गर्व महसूस कर रहा था, लेकिन अगले ही दिन, ऐसे लेख थे जिनमें लिखा था कि कुछ अभिनेता थे जो मेरे खिलाफ गए और कहा कि, ‘उन्होंने खुद को कास्ट किया’, और यह सोशल मीडिया पर एक अभियान की तरह था। मैं उस समय समझ नहीं पाया।’

ये भी पढ़ें:Abhishek Banerjee: धर्मा प्रोडक्शन को लेकर दिए हुए बयान से मुकरें अभिषेक बनर्जी, बयान साझा कर पेश की सफाई

thhththththrhre

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक

बता दें कि वह अपनी फिल्म ‘वेदा’ के लिए भी इसी तरह की आलोचना से जूझ रहे हैं, क्योंकि लोगों को लगता है कि उन्होंने खुद को फिल्म में कास्ट किया है। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ में भी नजर आए हैं। उनके आगामी कार्य की बात की जाए तो वह साउथ की फिल्म ‘सूर्या 44’ में दिखेंगे।

- Advertisment -
Most Popular