Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArshad Warsi: अरशद वारसी पर भड़का साउथ का यह मशहूर निर्देशक, प्रभास...

Arshad Warsi: अरशद वारसी पर भड़का साउथ का यह मशहूर निर्देशक, प्रभास पर टिप्पणी करना एक्टर को पड़ा भारी

Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार एक्टर अरशद वारसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरशद ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। तीन दशक से अधिक लंबे करियर के साथ, अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन के माध्यम से खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।

वहीं हाल ही में अरशद वारसी तेलुगु सुपरस्टार प्रभास पर टिप्पणी करने के बाद से चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। एक्टर ने एक बातचीत के दौरान प्रभास को जोकर बता डाला था। उनकी यह बात फैंस को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। अब साउथ के एक मशहूर निर्देशक ने भी इस बयान पर अपना  गुस्सा जाहिर किया है।

Arshad Warsi

अजय भूपति ने लगाई अरशद की क्लास

‘आरएक्स 100’ और ‘मंगलवरम’ जैसी फिल्में बना चुके अजय भूपति ने अरशद वारसी की टिप्पणी के बाद प्रभास के समर्थन में एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर लिखा, “प्रभास वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को वैश्विक पटल पर ले जाने के लिए सबकुछ किया है और वह आगे भी ऐसा करते रहेंगे।

वह हमारे देश का गौरव हैं।” इस पोस्ट में उन्होंने अरशद पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “हम उस फिल्म को लेकर आपकी आंखों में उनके प्रति ईर्ष्या देख सकते हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि अब आप फीके पड़ गए हैं और कोई भी आपकी ओर ध्यान नहीं देता। अपनी राय व्यक्त करने की एक सीमा और एक तरीका होता है… ऐसा लगता है कि आपने ही उनके बारे में जो कहा है, वही आप हैं।”

ये भी पढ़ें: Stree 2: ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़-तोड़ कमाई, रिलीज के 6th डे किया इतने करोड़ का कारोबार

Arshad Warsi

अरशद ने कही थी ये बात

अरशद वारसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में उन्हें प्रभास का अभिनय पसंद नहीं आया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि वह फिल्म में ‘जोकर की तरह’ क्यों लग रहे थे। समदीश भाटिया से बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा था, “प्रभास, मैं आपके लिए वास्तव में दुखी हूं।

वह एक जोकर की तरह क्यों थे? आखिर क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता था यार। मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता था। तुमने उनको क्या बना दिया यार। ऐसा क्यों किया जाता है मुझे  समझ में नहीं आता।” कल्कि 2898 एडी’ की बात करें तो फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया था। इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे सितारों ने भी अभिनय किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई की थी।

- Advertisment -
Most Popular