Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट को लेकर अनुराग कश्यप...

Anurag Kashyap: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के तीसरे पार्ट को लेकर अनुराग कश्यप ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को लगा फिल्ममेकर के बयान से झटका

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकते हैं। वहीं फिल्ममेकर की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी।

मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकीअभिनीत ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फ्रेंचाइजी ने भारतीय सिनेमा में एक पंथ क्लासिक के रूप में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है।फैंसलंबे समय से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अनुराग कश्यप ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। निर्देशक का बयान प्रशंसकों का दिल तोड़ने वाला है।

gbgbfgbfbgd

नहीं आएगा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का तीसरा पार्ट | Anurag Kashyap

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने स्पष्ट किया कि उनकी ‘वासेपुर’ की तीसरी किस्त बनाने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने अपने पहले के काम का विस्तार करने के बजाय अलग-अलग कहानी कहने पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा व्यक्त की।

निर्देशक ने कहा, ‘नहीं आएगी। मुझे कोई वासेपुर यूनिवर्स नहीं बनाना। बिजनेसमैन अलग सोचते हैं। हर चीज का यूनिवर्स बन रहा है ना आज कल। मुझे कुछ नहीं बनाना। मुझे अपनी बहुत सारी अलग-अलग फिल्में बनानी हैं।’ अनुराग ने आगे बताया  कि वह केवल विषम परिस्थितियों में ही ‘वासेपुर 3’ बनाने पर विचार करेंगे।

अनुराग ने कहा, ‘वासेपुर 3 उस दिन बनाऊंगा जिस दिन लंगड़ा लूला हो जाऊंगा। जब मेरे पास कोई चारा नहीं बचेगा कोई काम करने का, मैं वासेपुर 3 की घोषणा करके बहुत पैसे कमाऊंगा ताकि मेरा इलाज हो सके।’

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon: ‘आदिपुरुष’ को लेकर पहली बार कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘हमारा लक्ष्य किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था’

fbgbddgrgegr

2012 में रिलीज हुई थी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ | Anurag Kashyap

बता दें कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ साल 2012 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म धनबाद के वासेपुर में एक कोयला माफिया परिवार के गंभीर चित्रण के लिए जानी जाती है। फिल्म को अपनी कच्ची कहानी और दमदार अभिनय के लिए व्यापक प्रशंसा मिली।

उसी वर्ष रिलीज हुई इसकी अगली कड़ी ने इस गाथा को जारी रखा और समान रूप से प्रशंसा हासिल की।वहीं अनुराग कश्यप के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर फिलहाल बैड कॉप में अभिनेता गुलशन देवैया के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने वाले हैं। इसके अलावा वह एक मलयालम फिल्म ‘राइफल क्लब’ में भी बतौर अभिनेता काम करने वाले हैं।

- Advertisment -
Most Popular